ख़बर जहां, नज़र वहां

नई फिल्म के लिए खून पसीना बहा रही उर्वशी रौतेला, शेयर किया पेनफुल वीडिया.

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी पेन सहन करती दिखाई दे रही हैं. कोई शख्स उनके पेट में जबरदस्त पंच मार रहा है लेकिन एक्ट्रेस चुपचाप सब कुछ सहन कर रही हैं. और खुद को मजबूत बना रही हैं.
नई फिल्म के लिए खून पसीना बहा रही उर्वशी रौतेला, शेयर किया पेनफुल वीडिया.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से अपने डेली रूटीन के बारे में फैंस को बताती रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस कत्थक करती दिखाई दी थीं लेकिन अचानक उर्वशी पूरे एक्शन के मूड में नजर आ रही हैं. गुरुवार को उर्वशी ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें कोई शख्स उनके पेट में न जाने कितने बैक टू बैक घूसे बरसाता दिख रहा है और उर्वशी है कि चुपचाप सहती जा रही हैं.

उर्वशी ने कहा - No Pain No Gain

उर्वशी रौतेला ने जो वीडियो शेयर की है उसमें वो एक रिंग में नजर आ रही हैं जहां एक शख्स उनके एब्स पर बॉक्सिंग किक करता नजर आ रहा है. और उर्वशी है कि हाथ ऊपर करके चुपचाप सब कुछ सह रही हैं लेकिन मामला है क्या वो उर्वशी के इस पोस्ट पर लिखे कैप्शन से साफ हो गया है. कैप्शन में लिखा है - No Pain No Gain बिना दर्द के कुछ नहीं मिलता. पेट में घूसे बरसाना और दीवार पर चढ़ना सब उनकी अपकमिंग एक्शन मूवी का हिस्सा है

नई फिल्म के लिए कर रही मेहनत

इससे पहले जो वीडियो उर्वशी रौतेला ने शेयर की थी उसमें वो लेग किक करती दिखी थीं. इससे साफ है कि एक्ट्रेस अपनी आने वाली एक्शन फिल्म को लेकर खूब तैयारियों में हैं जिसमें वो खुद ही एक्शन करती हुईं दिखाई देंगी. तैयारियों को देखकर एक बात तो साफ है कि फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है. 

उर्वशी के अपकमिंग प्रोजेक्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्वशी रौतेला की झोली में इस वक्त दो फिल्में हैं एक का टाइटल है ‘ब्लैक रोज़’ तो वहीं दूसरी फिल्म का नाम अभी उजागर नहीं किया गया है. दोनों फिल्में हिंदी और तमिल में होंगी. इससे पहले उर्वशी रौतेला 2019 में ‘पागलपंती’ और 2020 में ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नज़र आई थीं. 

Leave Your Comment
Related News