ख़बर जहां, नज़र वहां

कोरोना के चलते मध्यप्रदेश के 12 शहरों में टोटल लॉकडाउन

भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, बैतूल, छिंदवाड़ा, खरगौन, रतलाम, विदिशा, उज्जैन, नरसिंहपुर और सौसर में शनिवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक पूरी तरह लॉकडाउन है.
कोरोना के चलते मध्यप्रदेश के 12 शहरों में टोटल लॉकडाउन

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश के 12 शहरों में संपूर्ण लॉडाउन किया गया है. भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, बैतूल, छिंदवाड़ा, खरगौन, रतलाम, विदिशा, उज्जैन, नरसिंहपुर और सौसर में शनिवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक पूरी तरह लॉकडाउन है.

बाजारों की सभी दुकानें बंद, पुलिसबल तैनात

यहां रविवार सुबह से गलियों से लेकर बाजारों की सभी दुकानें बंद हैं और जगह-जगह भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है. बेवजह घूमने वालों पर चालानी कार्रवाई की जा रही है. लॉकडाउन के चलते सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. अधिकांश नागरिक स्वेच्छा से लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं.

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए 33 घंटे का लॉकडाउन

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए राजधानी भोपाल, इंदौर समेत 12 शहरों में शनिवार रात 9 बजे से 33 घंटे के लिए लगाए गए लॉकडाउन के कारण रविवार सुबह से ही सड़कों पर सन्नाटा पसरा नजर आया. कालोनियों के लोग सुबह से घरों में कैद रहे और सड़कों पर आम दिनों की तुलना में आवाजाही बहुत कम नजर आ रही है. सभी प्रमुख सड़कों और बाजारों की दुकानें बंद हैं. मुख्य चौराहों पर पूरी तरह बैरिकेडिंग कर दी है, जहां तैनात पुलिसकर्मी बेवजह घूमने वालों को धरपकड़ कर रहे हैं. लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. पुलिस गली, मोहल्ले में गस्त कर लोगों को घर में रहने के लिए कह रही है. वहीं चेक पोस्ट पर लगातार जांच की जा रही है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News