ख़बर जहां, नज़र वहां

पशुपतिनाथ दर्शन गए BJYM नेता की आपत्तिजनक तश्वीर आई सामने, कहा- ये मेरी निजी जिन्दगी

भाजपा युवा मोर्चा के नेता विकास दुबे उर्फ दीपू की एक युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो प्रकाश में आई है. जानकारी के मुताबिक दीपू BJYM के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं. वहीं, ये फोटो दो साल पहले की बताई जा रही है.
पशुपतिनाथ दर्शन गए BJYM नेता की आपत्तिजनक तश्वीर आई सामने, कहा- ये मेरी निजी जिन्दगी

लखनऊः भाजपा युवा मोर्चा के नेता विकास दुबे उर्फ दीपू की एक युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो प्रकाश में आई है. जानकारी के मुताबिक दीपू BJYM के कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष हैं. वहीं, ये फोटो दो साल पहले की बताई जा रही है. तब विकास नेपाल के काठमांडू में टूर पर गए थे और एक युवती के साथ आपत्तिजनक फोटो खिंचवाई थी. ये फोटो सामने आने के बाद विकास दुबे ने सफाई दी है. आपको बता दें कि उन्होंने कहा, ' ये मेरी निजी जिंदगी है. इसको पार्टी से न जोड़ा जाए. मैं भारतीय जनता पार्टी का सच्चा सिपाही हूं. मेरा शौक है. पर्सनल लाइफ में मैं नाच रहा हूं, गा रहा हूं. इससे क्या लेना देना है.' उधर सपा नेताओं ने भाजपा नेताओं पर तंज कसा है. कहा कि भाजपा खुद को संस्कारी पार्टी होने का दावा करती है और इनके नेता पशुपति मंदिर दर्शन करने के बहाने इस तरह का आचरण करते हैं.

20 साल में नहीं हुई कोई गड़बड़ी

आपको बता दें कि विकास ने कहा, 'काठमांडू बाबा पशुपति नाथ के दर्शन करने गया था. वहीं, मेरे साथ क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर, एक इंस्पेक्टर और अन्य साथी गए हुए थे. लेकिन इन सबका मेरे राजनीतिक कॅरियर से कोई लेना-देना नहीं है. 20 साल के कॅरियर में राजनैतिक कुछ गड़बड़ी की हो तो बताइए.' विकास ने अपने ऊपर लगे आपराधिक मुकदमों के बारे में भी सफाई दी. कहा कि मेरे ऊपर जो भी अपराधिक मुकदमें छात्र जीवन के समय में लगे थे अब सभी खत्म हो चुके हैं.

तीनों दोस्त विवादों में घिरे

वहीं, BJYM के क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे, नारायण सिंह भदौरिया और क्षेत्रीय उपाध्यक्ष संदीप ठाकुर की दोस्ती काफी चर्चित रही है. हालांकि अब तीनों में फूट पड़ गई है. हाल ही में नारायण के जन्मदिन पार्टी में पुलिस की छापेमारी हुई थी. जानकारी के मुताबिक आरोप यह है कि ये छापेमारी संदीप के इशारे पर ही हुई थी. इसके बाद नारायण गुट ने संदीप की पोल खोलनी शुरू कर दी. वहीं, पता चला कि संदीप ने सत्ता में धमक के सहारे अपने ऊपर लगे सभी आपराधिक मुकदमों को खत्म करवा दिया. यहां तक ही हिस्ट्री शीट भी खत्म हो गई. इसी बीच अब संदीप दुबे की ये तस्वीरें सामने आ गईं हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News