ख़बर जहां, नज़र वहां

सेना ने ओवैसी को दिया करारा जवाब, कहा- शहीदों का धर्म नहीं होता

The army gave the Owaisi reply, the answer is: - there is no religion of martyrs
सेना ने ओवैसी को दिया करारा जवाब, कहा- शहीदों का धर्म नहीं होता

नई दिल्ली : शहीदों पर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के आपत्तिजनक बयान को लेकर सेना ने करारा जवाब दिया है। और यह साफ कर दिया है कि शहीदों का कोई धर्म नहीं होता है। जीओसी नॉर्दर्न कमांड लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्बु ने कहा कि हम शहीदों का धर्म नहीं देखते हैं और जो लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं वह भारतीय सेना के बारे में नहीं जानते हैं।

सुंजवान आर्मी कैंप पर आतंकी हमले में शहीद जवानों पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान देते हुए एक दिन पहले मंगलवार को कहा था कि सुंजवान में सात में से पांच लोग कश्मीरी मुसलमान थे, जो मारे गए हैं। ओवैसी ने कहा कि जो मुसलमानों को आज भी पाकिस्तानी समझते हैं, उन्हें इससे सबक लेना चाहिए। इस दौरान ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर में सत्तारूढ़ पीडीपी-बीजेपी गठबंधन पर भी निशाना साधा था। ओवैसी ने कहा था कि दोनों मिलकर ड्रामा कर रहे हैं और बैठकर मलाई खा रहे हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने कहा कि दुश्मन हतोत्साहित है । जब वह सीमा पर फेल होते हैं तो कैंप्स पर हमला करते हैं। देवराज ने दो टूक कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वह आतंकी है और हम उससे सख्ती से निपटेंगे लेफ्टिनेंट जनरल देवराज ने शोपियां फायरिंग केस पर कहा कि वह नॉर्दर्न कमांड को हेड कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मेजर आदित्य केस पर कहा कि इससे जवानों का मनोबल गिरा नहीं है।

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News