ख़बर जहां, नज़र वहां

नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि दिखाने को तो एक भी काम नहीं है, लेकिन गिनाने के लिए हजारों काम हैं. 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्यवस्था, बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है.
नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार

पटनाः बिहार में तो विधानसभा कुशेश्वर अस्थान और तारापुर के लिए उपचुनाव होने जा रहा है. इन दोनों जगहों पर चुनाव दो वजहों से दिलचस्प हो चला है. पहला तो यह कि लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कुशेश्वर अस्थान में लोगों के बीच आए और अपनी बात कही इसके अलावा महागठबंधन के दोनों दल यानी आरजेडी और कांग्रेस एक दूसरे के आमने सामने हैं. इन सबके बीच तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जबरदस्त अंदाज में शब्दों के जरिए तंज और हमला किया.

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि दिखाने को तो एक भी काम नहीं है, लेकिन गिनाने के लिए हजारों काम हैं. 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्यवस्था, बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है. दिखाने को एक काम नहीं है पर गिनाने को हज़ार बहाने है. नीतीश जी का बस चले तो पिछली सरकारों पर क्या, पौराणिक पात्रों पर भी अपनी शिथिलता का दोष मढ़ दें!

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News