ख़बर जहां, नज़र वहां

सुप्रीम कोर्ट का केजरीवाल सरकार से सवाल, प्रदूषण के बीच दिल्ली में क्यों खुले हैं स्कूल

सुप्रीम कोर्ट ने कहा, आप रोज हलफनामा पेश कर रहे हैं, रिपोर्ट, कमेटी रिपोर्ट सब दे रहे हैं. लेकिन ग्राउंड पर क्या हो रहा है. बेंच ने पूछा कि आपने टास्क फोर्स बनाई थी, उसका क्या हुआ. उसमें दिल्ली सरकार के कितने आदमी हैं और केंद्र के कितने?
सुप्रीम कोर्ट का केजरीवाल सरकार से सवाल, प्रदूषण के बीच दिल्ली में क्यों खुले हैं स्कूल

नई दिल्लीः प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर दिल्ली सरकार को फटकार लगाई है. वहीं कोर्ट ने दिल्ली सरकार से पूछा कि प्रदूषण के बीच स्कूल क्यों खोले गए? दरअसल, दिल्ली-नोएडा में प्रदूषण का कहर जारी है. दिल्ली में गुरुवार को भी हवा की गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में रही.

वहीं, सुनवाई के दौरान जस्टिस सूर्यकांत ने युवाओं के प्रदर्शन को लेकर भी सरकार की फटकार लगाई. दरअसल, दिल्ली सरकार की ओर से कुछ युवाओं ने सड़क के किनारे खड़े होकर रेड लाइट पर 'कार का इंजन बंद' करने का संदेश दिया था. इन पोस्टर्स पर अरविंद केजरीवाल की भी फोटो थी.

आपको बता दें कि सीजेआई एनवी रमन्ना ने कहा कि आप कह रहे हैं कि आपने वर्क फ्रॉम होम लागू किया, स्कूल बंद किए. लेकिन ये सब दिख ही नहीं रहा. सुप्रीम कोर्ट ने कहा, आप रोज हलफनामा पेश कर रहे हैं, रिपोर्ट, कमेटी रिपोर्ट सब दे रहे हैं. लेकिन ग्राउंड पर क्या हो रहा है. बेंच ने पूछा कि आपने टास्क फोर्स बनाई थी, उसका क्या हुआ. उसमें दिल्ली सरकार के कितने आदमी हैं और केंद्र के कितने?

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News