ख़बर जहां, नज़र वहां

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने दिल्ली जाएंगे स्टालिन

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और उनसे राज्य को और टीके देने का अनुरोध करेंगे.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात करने दिल्ली जाएंगे स्टालिन

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री एमके स्टालिन इस सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे और उनसे राज्य को और टीके देने का अनुरोध करेंगे. एएनआई से बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा, “तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन जब अगले सप्ताह दिल्ली में पीएम मोदी से मिलेंगे तो वह तमिलनाडु को और ज्यादा वैक्सीन खुराक उपलब्ध कराने का अनुरोध करेंगे.”

उन्होंने कहा, “आने वाले दिनों में मौतों की संख्या में कमी आने की उम्मीद है. कोरोना संक्रमण से छुटकारा पाने के लिए टीकाकरण ही एकमात्र उपाय है, इसलिए लोगों को टीकाकरण के लिए आगे आना चाहिए.”

दुकान विक्रेताओं का टीकाकरण अभियान

दरअसल स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम, स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन, चेन्नई निगम आयुक्त गगनदीप सिंह बेदी ने संयुक्त रूप से चेन्नई कोयम्बेडु में सब्जी दुकान विक्रेताओं के लिए चल रहे टीकाकरण अभियान की समीक्षा की. दुकान विक्रेताओं के लिए चल रहे अभियान के बारे में बात करते हुए स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा, “कोयम्बेडु बाजार कोरोना महामारी के फर्स्ट स्टेड में हॉटस्पॉट हुआ करता था, इसलिए चेन्नई निगम, सीएमडीए और स्वास्थ्य विभाग यहां टीकाकरण अभियान की प्रक्रिया में हैं. उन्होंने कहा वर्तमान में कोयम्बेडु में 9,655 लोगों को टीका लगाया जा चुका है. ”

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News