ख़बर जहां, नज़र वहां

सोनू सूद दूर करेंगे देश में ऑक्सीजन की समस्या, फैन्स से किया 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का वादा

कोरोना महामारी में लोगों की मदद के लिए सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर अपने मदद करने के फैसले से सभी का दिल जीत लिया है. बता दें कि सोनू सूद ने फैंस से वादा किया है कि वो बहुत जल्द पूरे देश में 18 ऑक्सीजन प्लांट्स लगवा कर देश से इस समस्या को दूर करेंगे.
सोनू सूद दूर करेंगे देश में ऑक्सीजन की समस्या, फैन्स से किया 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का वादा

साल 2020 में पूरी दुनिया पर कोरोना महामारी कहर बनकर बरसी और काफी तबाही मचाई थी. इस महामारी ने लाखों लोगों की जान ले ली. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद के लिए मसीहा बनकर सामने आए. सोनू ने उस मुश्किल दौर में भी घर से बाहर निकले और घर जाने के लिए परेशान मजदूरों और जरूरतमंदों लोगों की मदद की. वहीं अब कोरोना की दूसरी लहर में भी वो लगातार लोगों को अस्पतालों में बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन मुहैया करवा रहे हैं.  

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बता दें कि अब हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास ऐलान की है. इस घोषणा में उन्होंने बताया कि, वो बहुत जल्ग देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने वाले हैं. और इस नेक कदम की शुरूआत वो कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से करने जा रहे हैं. इसके अलावा ये प्लांट्स तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश के साथ-साथ कई राज्यों में लगाए जाएंगे. 

इन अस्पतालों में सोनू लगवा चुके हैं ऑक्सीजन प्लांट्स

बता दें कि सोनू सूद ने ये फैसला कोरोना की दूसरी लहर में चल रही ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए लिया है. ऑक्सीजन की कमी के चलते कई लोगों ने अपनी जान गवाई. सोनू की माने तो पूरे देश को इन चीजों की अहमियत एक बड़ी कीमत देकर समझ आई है. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो में कहा था कि, जिन अस्पतालों में गरीब लोगों को मुफ्त इलाज दिया जा रहा है वहीं हम ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाएंगे. मालूम हो कि सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के दो जिलों के अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट्स लगवाए हैं. 

Leave Your Comment
Related News