ख़बर जहां, नज़र वहां

राहुल गांधी के आरोपों पर शाहनवाज हुसैन का पलटवार, कांग्रेस खुद करती है धर्म की राजनीति

बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से उठाए गए कई सवालों का गुरुवार को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तो मंदिर की याद आती है और भगवान याद आते हैं.
राहुल गांधी के आरोपों पर शाहनवाज हुसैन का पलटवार, कांग्रेस खुद करती है धर्म की राजनीति

पटनाः बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से उठाए गए कई सवालों का गुरुवार को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि जब चुनाव नजदीक आता है तो मंदिर की याद आती है और भगवान याद आते हैं. कभी राहुल गांधी कहते हैं कि वो कश्मीरी पंडित हैं तो कभी कहते हैं कि वह हिंदू हैं. वो खुद धर्म की राजनीति करते हैं.

बीजेपी में आम कार्यकर्ता ही बढ़ते आगेः शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजीव गांधी ने अयोध्या से ही अपना चुनाव प्रचार शुरू किया था. रामराज का नारा दिया था. जब रामराज बीजेपी लाती है तो नकली बताते हैं. राहुल गांधी को क्या हो गया है? ऐसी बातें उनकी मुंह से शोभा नहीं देतीं. एक सवाल पर कि आरएसएस में महिलाओं की एंट्री पर बैन है. इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस में परिवार के अलावा किसी के भी आने पर बैन है. जो परिवारवाद में शामिल है वही कांग्रेस का नेता बन सकता है. यहां तो आम कार्यकर्ता ही आगे बढ़ता है.

‘एंबुलेंस सिर्फ सेवा के लिए, गड़बड़ी करने वालों पर कार्रवाई’
क्या बिहार में एंबुलेंस शराब और बालू ढोने के लिए है? इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एंबुलेंस सेवा के लिए है. जो लोग गड़बड़ी करते हैं उनपर कार्रवाई होती है. सेवा के लिए एंबुलेंस दी गई और अगर उसका इस्तेमाल करने वाला गलत करे तो सेवा को बंद नहीं कर सकते. जिसने गलती की उसपर कार्रवाई होती है.

वहीं, गुजरात में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर किए गए सवाल पर कि चुनाव से ठीक पहले ऐसा क्यों होता है? इसपर उन्होंने कहा कि नए लोगों को भी मौका मिलना चाहिए. बिहार में भी नए-नए चेहरे आए थे.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News