ख़बर जहां, नज़र वहां

दौरे का आखिरी दिन सैनिकों के साथ बिताएंगे शाह, सैनिको साथ करेंगे रात्रि भोज

जानकारी के अनुसार इससे पहले, गृहमंत्री अमित शाह ने अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन सोमवार को खीर भवानी मंदिर में गए और पूजा-अर्चना की. उन्होंने माता की आरती उतारी और मंदिर की परिक्रमा भी लगाई.
दौरे का आखिरी दिन सैनिकों के साथ बिताएंगे शाह, सैनिको साथ करेंगे रात्रि भोज

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर दौरे के तीसरे और आखिरी दिन पुलवामा जिले के लेथपोरा में सीआरपीएफ कैंप का दौरा करेंगे. जहां पर वह सैनिकों के साथ शिविर में रात्रि भोज करेंगे और वहीं शिविर में रात को विश्राम भी करेंगे.

शाह ने की खीर भवानी मंदिर में पूजा-अर्चना

जानकारी के अनुसार इससे पहले, गृहमंत्री अमित शाह ने अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन सोमवार को खीर भवानी मंदिर में गए और पूजा-अर्चना की. उन्होंने माता की आरती उतारी और मंदिर की परिक्रमा भी लगाई. इस दौरान उनके साथ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी मौजूद रहे. उनके इस दौरे के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

जनसभा को किया संबोधित

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में तीन दिन के दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार को आखिरी दिन श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पांच अगस्त के बाद  कर्फ्यू न लगाते और इंटरनेट बंद नहीं करते तो कश्मीर का युवा ही मरता. वहीं, कश्मीर के युवाओं को गुमराह किया जाता है. कश्मीर की जनता का भी उतना ही अधिकार है जितना हमारा है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News