ख़बर जहां, नज़र वहां

सिंधिया का भोपाल दौरा, सीएम शिवराज से करेंगे मुलाकात, कई विधायको से भी मिलेंगे

मध्य प्रदेश में सियासी पारा गर्म है. वहीं इस बीच बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल दौरे पर जाएंगे. जहां उनकी शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात होगी.
सिंधिया का भोपाल दौरा, सीएम शिवराज से करेंगे मुलाकात, कई विधायको से भी मिलेंगे

भोपाल: मध्य प्रदेश में सियासी पारा गर्म है. वहीं इस बीच बड़ी जानकारी सामने आ रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भोपाल दौरे पर जाएंगे. जहां उनकी शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात होगी. सिंधिया पार्टी के नेताओं और अपने विधायकों से भी मिलेंगे.

क्या है कार्यक्रम

सिंधिया पहले दोपहर 1.30 से 3.30 तक वीडी शर्मा और सुहास से मुलाकात व उनके साथ लंच करेंगे. इसके बाद दोपहर 3.30 से 4.30 सीएम शिवराज से मुलाकात करेंगे. शाम 6 बजे मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात होगी. सिंधिया शाम 7 बजे समिधा जाएंगे, दीपक विसपुते से मुलाकात करेंगे. फिर रात 8 बजे मंत्री गोपाल भार्गव के घर भोजन करेंगे.

एमपी हो सकता है बड़ा फेरबदल

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के दिग्गज नेताओं की जारी मुलाकातों के बीच नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें जोर पकड़ रही हैं. इंदौर से ताल्लुक रखने वाले विजयवर्गीय, बीजेपी संगठन में पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी हैं जहां उनकी पार्टी पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस का गढ़ भेदने में नाकाम रही. विजयवर्गीय ने अपने हाल के भोपाल दौरे में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र और अन्य बीजेपी नेताओं से सौजन्य भेंट की थी. इस बीच, राज्य के अन्य दिग्गज बीजेपी नेताओं की मेल-मुलाकातों का दौर भी जारी है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News