ख़बर जहां, नज़र वहां

रूबीना दिलैक ने जीती बिग बॉस 14 की ट्रॉफी

Rubina Dilac, the most beautiful contestant of Bigg Boss and famous daughter-in-law of TV, Rubina has also won the trophy of Bigg Boss 14, popular actress of the small screen.
रूबीना दिलैक ने जीती बिग बॉस 14 की ट्रॉफी

बिग बॉस की सबसे खूबसूरत कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर बहू रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की लोकप्रिय एक्ट्रेसेज में से एक हैं. रुबीना अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं. रुबीना शानदार अभिनय से तो लोगों का दिल जीतती आई हैं और अब उन्होंने बिग बॉस14 की ट्रॉफी भी जीत ली है.

सोशल मीडिया पर साझा की अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर उनकी खूबसूरती देख आप उन्हें नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. बिग बॉस में रुबीना की जर्नी काफी स्पेशल रहीं. बिग बॉस के घर में उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी थे. हालांकि, वो फिनाले से दो हफ्ते पहले ही आउट हो गए थे.

फैमिली ने किया वेलकम, सोशल मीड़िया पर शेयर की खुशी

अब जब रुबीना दिलैक अपने खुद के घर पहुंच गई हैं, तो वो काफी खुश हैं. इंस्टाग्राम पर रुबीना ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि घर में उनका स्वागत कैसे हुआ. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- घर से अच्छा कुछ नहीं. प्यार अभिनव शुक्ला. इसके अलावा रुबीना ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. वीडियो में रुबीना दिलैक ट्रॉफी हाथ में लिए दिख रही हैं. वहीं, उनकी मम्मी डेकोरेशन करती दिख रही हैं. रुबीना डेकोरेशन देख सरप्राइज हो जाती है. और वो सभी को थैंक्स कहती हैं. रुबीना की मम्मी के साथ अभिनव शुक्ला ने भी रुबीना के लिए स्पेशल डेकोरेशन की है. घरवालों का प्यार देख रुबीना काफी खुश हुईं. फिर वो सभी से कहती हैं कि अब सो जाओ.

जानिए कैसा रहा रूबीना का बिग बॉस का सफर

बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक की जर्नी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहीं. उन्होंने सबको खूब एंटरटेन किया. रुबीना को फैंस का काफी सपोर्ट भी मिला. शो में रुबीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर भी बातें बताईं. आपको बता दें, रुबीना जब घर में गई थीं तो उनकी मैरिड लाइफ कुछ खास नहीं चल रही थी, लेकिन बिग बॉस के घर में रहकर रूबीना और अभिनव पहले से ज्यादा क्लोज आए. उनका रिश्ता काफी मजबूत हो गया.

Leave Your Comment
Related News