ख़बर जहां, नज़र वहां

राजद प्रमुख लालू यादव आज होगें जेल से रिहा, पूरी तरह स्वस्थ होने पर आएंगे पटना

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार मामले में जमानत मिलने के बाद सोमवार को जेल से रिहा कर दिया जाएगा. लेकिन परिवार को कहना है कि उनके घर लौटने में समय लगेगा.
राजद प्रमुख लालू यादव आज होगें जेल से रिहा, पूरी तरह स्वस्थ होने पर आएंगे पटना

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार मामले में जमानत मिलने के बाद सोमवार को जेल से रिहा कर दिया जाएगा. लेकिन परिवार को कहना है कि उनके घर लौटने में समय लगेगा.

दिल्ली के एम्स में विभिन्न बीमारियों का चल रहा था इलाज

आपको बता दें कि लालू यादव का दिल्ली के एम्स में अनेक बीमारियों का इलाज चल रहा है. वहीं, जमानत की खबर मिलने के बाद उनके समर्थकों ने उनके स्वागत की भब्य तैयारियां शुरू कर दी थीं, लेकिन अब परिवार ने स्पष्ट किया है कि लालू पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही पटना लौटेंगे. 

राजद प्रमुख का एम्स में चल रहा इलाज- तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा, राजद प्रमुख का एम्स में इलाज चल रहा है और वह फिलहाल वहीं रहेंगे. जानकारी के मुताबिक वे शुगर और हृदय संबंधित कई परेशानियों से जूझ रहे हैं. हांलाकि, इसके अलावा उन्हें किडनी और सांस की भी समस्या है. वहीं, परिवार के सदस्य उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से लगातार संपर्क में हैं. बता दें कि जमानत मिलने के बाद ही लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती दिल्ली रवाना हो गए थे.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News