ख़बर जहां, नज़र वहां

पहली बार एक साथ नजर आएंगे राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर

Rajkumar Rao and Jahnavi Kapoor will be seen together for the first time
पहली बार एक साथ नजर आएंगे राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर

यू तो बॉलीवुड में कई हॉरर फिल्में आती रहती हैं लेकिन 2018 में आई हॉरर मूवी स्त्री सबको याद है. जिसने सबको खूब ऐंटरटेन किया. वहीं, बॉलीवुड के राजकुमार एक बार फिर हॉरर कॉमेडी मूवी का तड़का ला रहें हैं, जिसका नाम है रूही. इस मूवी में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के अलावा लीड रोल में वरुण शर्मा और जाह्नवी कपूर हैं.

कब आ रही है मूवी ?

राजकुमार राव जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म रूही 11 मार्च को बिग स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. जिसका ट्रेलर जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया और कहना होगा कि ये वाकई दमदार है. जिसे देखने के बाद ऑडियंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में जाह्नवी कपूर एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जिस पर चुड़ैल का साया है. वहीं राजकुमार राव और वरुण शर्मा इस हॉरर फिल्म के बीच-बीच में हंसी के फुव्वारे छोड़ते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी स्त्री से इन्सपायर्ड है. रूही भी चुड़ैल वाले कॉन्सेप्ट पर बेस्ड़ एक हॉरर कॉमेडी स्टोरी है. जिसे बनाया है स्त्री के ही मेकर्स ने. फर्क इतना है कि स्त्री में ज्यादातर जद्दोजेहत चुड़ैल को ढूंढने की थी और इस बार राजकुमार राव पहले से जानते हैं कि चुड़ैल का साया जाह्नवी हैं.

पहली बार चुडैल बनी जाह्नवी

खास बात ये है कि स्त्री में मिस कपूर श्रद्धा ने चुडैल का कैरेक्टर प्ले किया था. वहीं रूही में धड़क गर्ल जाह्नवी अपने हॉरर लुक्स से ऑडियंस को डराएंगी, जिसपर चुडै़ल का साया है. जिसे निकालने के लिए वरुण शर्मा और राजकुमार राव की कोशिशों की बीच ये फिल्म हंसी और हॉरर के बीच की एक रोलरकोस्टर राइड प्रॉमिस करती है. अब देखना यह है कि धड़क गर्ल का ये डरावना लुक और ऐक्टिंग वाकई दर्शकों को डरा पाने में कामयाब होगा.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News