ख़बर जहां, नज़र वहां

जन्मदिन की बधाईयों के लिए उल्टी फोटो के साथ राधिका मदान ने अपने फैंस को पोस्ट लिख कर कहा शुक्रिया

कोरोना महामारी के बीचे बर्थडे जैसे खास मौके भी स्टार्स घर में ही सैलिब्रेट कर रहे हैं. अभिनेत्री राधिका मदान ने भी हाल ही में घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और अब एक तस्वीर पोस्ट कर फैंस को शुक्रिया कहा है.
जन्मदिन की बधाईयों के लिए उल्टी फोटो के साथ राधिका मदान ने अपने फैंस को पोस्ट लिख कर कहा शुक्रिया

बॉलीवुड की महज़ कुछ फिल्में कर अभिनय का डंका बजानेवाली एक्ट्रेस राधिका मदान का एक मई को जन्मदिन था. राधिका के जन्मदिन पर फैंस ने अपना ढेर सारा प्यार उड़ेल दिया और राधिका को दिल से दुआएं दी.  फैंस का इतना प्यार देखकर राधिका इमोशनल हो गयी हैं और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने फैंस की दी गयी बधाइयों पर खास मैसेज लिखा. 


लिखा खास नोट

"मैं जानती हूं कि हमारी जिंदगी, बहुत सारी उतार चढ़ाव से घिरी हुई हैं और मैं शुक्रगुज़ार हूँ कि ये जन्मदिन मेरे लिए ऐसी बहुत सारी बातों की अनुभूति और उसके लिए आभार प्रकट करने की समझ दे गया जिसे हम ज्यादातर महत्व नही देते. मैं आभारी हूं आप सबकी, जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया. अगर इस साल कुछ मांगा हैं तो बस आप सबके लिए दुआ .🙏❤️

इरफान के लिए भी लिखा था पोस्ट

हाल ही में 29 अप्रैल को दिवंगत इरफान खान की बरसी पर राधिका ने बहुत ही भावुक नोट शेयर किया था. जहाँ पर उन्होंने इरफान के साथ बिताए हुए अपने नायाब पलों को याद किया. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं राधिका

सोशल मीडिया की बात करें तो राधिका , काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पल-पल की खबर देती रहती हैं. फिल्म पटाखा, मर्द को दर्द नही होता  और अंग्रेज़ी मीडियम के बाद बहुत ही जल्द राधिका फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी इसके अलावा राधिका दो नए शोज के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जलवा बिखेरेंगी. 

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News