ख़बर जहां, नज़र वहां

प्रियंका का केंद्र सरकार पर तंज, कहा- हमने कुछ बनाया, वरना आप बेचते क्या?

The farmers' agitation continues against the three new agricultural laws brought by the central government. Opposition parties are capitalizing on the ongoing farmers' agitation against the agricultural law.
प्रियंका का केंद्र सरकार पर तंज, कहा- हमने कुछ बनाया, वरना आप बेचते क्या?

मथुरा: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है. कृषि कानून के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन को विपक्षी पार्टियां भुनाने में जुटी हुई हैं. यूपी में लगातार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा किसान महापंचायत को संबोधित कर रही हैं. इसी क्रम में मंगलवार को प्रियंका गांधी ने मथुरा में किसानों को संबोधित किया. इस दौरान प्रियंका ने कृषि कानूनों की वापसी की मांग करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

प्रियंका ने पीएम मोदी पर कसा तंज

मथुरा में प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि 'ये सिर्फ अहंकारी ही नहीं, बल्कि एक कायर प्रधानमंत्री भी हैं. क्योंकि जैसे ही भाजपा सरकार की नीतियों और फैसलों पर सवाल उठता है ये पीछे हट जाते हैं, जिम्मेदारी नहीं लेते हैं और पिछली सरकारों को जिम्मेदारी ठरहा देते हैं.'

भाजपा ने देश को बेच डाला- प्रियंका

वहीं, लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सरकार पर निशाना सधा. 'प्रियंका ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए तो भी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि हमनें इसलिए दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं कि उन्होंने पहले नहीं बढ़ाए. शुक्र करिए कि पिछली सरकारों ने कुछ बनाया, वरना आप बेचते क्या. भाजपा सरकार ने पूरे देश को बेच डाला.'

सरकार आते ही तीनों कानून होंगे रद्द- प्रियंका

प्रियंका ने किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि खेती के काले कानून जब तक वापस नहीं होंगे देश का किसान लड़ता रहेगा और जब तक किसान लड़ते रहेंगे मैं आपके साथ लड़ती रहूंगी. प्रियंका ने किसानों से वादा करते हुए कहा कि जैसे ही हमारी सरकार आएगी इन कानूनों को सबसे पहले रद्द किया जाएगा.

Leave Your Comment
Related News