ख़बर जहां, नज़र वहां

पीएम मोदी का जनता को संबोधन, कहा 5 अगस्त का दिन इतिहास मे बहुत महत्वपूर्ण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच अगस्त को विशेष तारीख बताते हुए कहा है कि इसी दिन भारत को हॉकी मे मेडल मिला , राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरु हुआ और अनुच्छेद 370 हटाया गया.
पीएम मोदी का जनता को संबोधन, कहा 5 अगस्त का दिन इतिहास मे बहुत महत्वपूर्ण

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच अगस्त को विशेष तारीख बताते हुए कहा है कि इसी दिन भारत को हॉकी मे मेडल मिला , राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरु हुआ और अनुच्छेद 370 हटाया गया.

5 अगस्त की तारीख बहुत विशेष- प्रधानमंत्री  

प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के प्रति जागरुकता फैलाने के लिये आयोजित कार्यक्रम मे पीएम मोदी ने कहा ,आज की ये 5 अगस्त की तारीख बहुत विशेष बन गई है. ये 5 अगस्त ही है, जब 2 साल पहले देश ने एक भारत , श्रेष्ठ भारत की भावना को और सशक्त किया था .5 अगस्त को ही ,आर्टिकल -370 को हटाकर जम्मू कश्मीर के हर नागरिक को हर अधिकार ,हर सुविधा का पूरा भागीदार बनाया गया था. उन्होंने कहा, ''यही 5 अगस्त है जब कोटि-कोटि भारतीयों ने सैकड़ों साल बाद भव्य राम मंदिर के निर्माण की तरफ पहला कदम रखा. आज अयोध्या में तेजी से राम मंदिर का निर्माण हो रहा है.''

पीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम ने इस दौरान विपक्षी दलों को भी निशाने पर लिया. संसद नहीं चलने को लेकर कहा, ''एक तरफ हमारा देश, हमारे युवा भारत के लिए नई सिद्धियां हासिल कर रहे हैं. जीत का, गोल के बाद गोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो राजनीतिक स्वार्थ के चलते एक तरह से सेल्फ गोल कर रहे हैं. देश क्या हासिल कर रहा है, इससे इन्हें कोई सरोकार नहीं है.''

कुछ लोग देशहित के काम को रोकने मे जुटे- पीएम मोदी

मोदी ने आगे कहा, ''यह लोग अपने स्वार्थ के लिए देश का समय और देश की भावना दोनों को ही आहत करने में जुटे हैं. भारत की संसद का अपने स्वार्थ के लिए निरंतर अपमान कर रहे हैं. देश का हर नागरिक मानवता पर आए सबसे बड़े संकट से बाहर निकलने के लिए जी जान से जुटा है और यह लोग कैसे देशहित के काम को रोका जाए, इस स्पर्धा में लगे हैं."

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News