ख़बर जहां, नज़र वहां

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, करीबी ने खुलासा कर कहा- TMC सांसद अपने होने वाले बच्चे का रख रही हैं ख्याल

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और खूबसूरत हीरोईन नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं.उनके करीबी मित्र ने इस खबर को कंफर्म किया है.
नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी पर लगी मुहर, करीबी ने खुलासा कर कहा- TMC सांसद अपने होने वाले बच्चे का रख रही हैं ख्याल

बंगाली फिल्मों की खूबसूरत हीरोईन और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं. उनकी एक करीबी मित्र ने इस खबर को कंफर्म किया है. नाम गुप्त रखते हुए उन्होंने कहा है कि नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं और मातृत्व की तैयारी कर रही हैं.

बच्चे और खुद की कर रही देखभाल

नुसरत जहां काफी फेमस सेलिब्रिटी हैं. कई मुद्दों पर वो अपनी बेवाक राय के लिए जानी जाती हैं. उनका एक्टिंग और पॉलिटिक्स का सफल कैरियर है. नुसरत जहां ने कारोबारी निखिल जैन के साथ शादी की है जो एक हिन्दू हैं. नुसरत कुछ महीनों की प्रेग्नेंट हैं और वह अपने आने वाले बच्चे और खुद की देखभाल कर रही हैं.

नुसरत का पोस्ट बना चर्चा का विषय

हाल ही में नुसरत जहां इंस्टाग्राम पर एक रहस्यमयी पोस्ट किया था जिसका कई कयास लगाए जा रहे हैं. नुसरत ने लिखा था- आप हमारे अपने तरीके से खिलेंगे. हालांकि नुसरत ने इस पोस्ट के अलावा एक शब्द भी नहीं लिखा और न ही कभी स्पष्टीकरण दिया. इसके बाद इस पोस्ट के कई मायने लगने लगे.

पति से संबंध खराब होने की खबरों से मचा बवाल

बंगाली वेबसाइटों से कहा जा रहा है कि नुसरत छह महीने की प्रेग्नेंट हैं. हालांकि बवाल तब मचना शुरू हुआ जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि नुसरत के पति निखिल जैन को प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. दोनों के बीच संबंध पहले से खराब है.

एक्टर से डेंटिंग की खबरें

इस साल जनवरी से यह चर्चा है कि नुसरत एक्टर यश दासगुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं. जो कि बीजेपी नेता भी हैं.

सोलो ट्रिप से हुआ खुलाया

इस खबर को तब और हवा मिली जब निखिल जैन सोशल मीडिया के अपने कई पोस्ट में अपने सोलो ट्रिप के बारे में जानकारी दी. हाल ही में निखिल ने कई कैप्शन में यह लिखा कि वह अकेले पर्यटन कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश और पंजाब की यात्रा पर अकेले जाने की जानकारी दी. इसके बाद दिल्ली से मुंबई अपनी बहन से मिलने की जानकारी भी दी. नुसरत ने 19 जून 2019 को निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. माना जाता है कि दोनों ने हिन्दू और इस्लामिक दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी. 

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News