ख़बर जहां, नज़र वहां

रामविलास की बरसी पर नहीं पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव ने दी ये सलाह

लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की पहली बरसी पर रविवार को कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.
रामविलास की बरसी पर नहीं पहुंचे नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव ने दी ये सलाह

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की पहली बरसी पर रविवार को कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. चिराग पासवान के पटना में श्रीकृष्‍णपुरी स्थित आवास पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में तमाम दलों के नेता पहुंचे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. नीतीश कुमार के इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर चिराग पासवान के साथ-साथ राजद नेता तेजस्वी ने भी नाराजगी जाहिर की है.

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा कि विश्वास ही नहीं हो रहा है कि राम विलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं. हम ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं. ईश्वर उनके परिजनों को.. चिराग जी को बल दे. नीतीश कुमार के कार्यक्रम में न आने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि यह उनका निजी फैसला है. लेकिन हम लोगों से वो (नीतीश कुमार) बड़े हैं.. चाचा जैसे हैं.. लेकिन शिष्टाचार दिखना चहिए.

तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने भी श्रद्धांजलि दी है, कई पन्नों में उन्होंने लिखा है. लेकिन नीतीश कुमार जी ने एक लाइन में खत्म कर दिया है. हांलाकि हमलोग इसपर राजनीति नहीं करना चाहते.. यह उनका (नीतीश कुमार) व्यक्तिगत फैसला है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News