ख़बर जहां, नज़र वहां

कभी पैसों के लिए तेल बेचती थी यह अभिनेत्री, अब जीती हैं लग्जरी लाइफ

Never used to sell oil for money, this actress has won a luxury life
कभी पैसों के लिए तेल बेचती थी यह अभिनेत्री, अब जीती हैं लग्जरी लाइफ

किसी की खूबसूरती या पर्सनालिटी देखकर उसकी ओर आकर्षित हो जाना बहुत आम बात है। आमतौर पर क्रश भी सूरत देखकर ही बनते हैं। लेकिन वो क्या है ना कि प्यार का मामला तो जरा अलग ही है। आप लाख सपने राजकुमार के देख लो, मगर दिल जिस पर आना होता है उसी पर आता है। फिर शक्ल-सूरत या उम्र-धर्म से कोई फर्क नहीं पड़ता है। फिल्म इंडस्ट्री में भी आपने ऐसे कई कपल्स देखे होंगे जिनकी उम्र में बहुत ज्यादा अंतर है। जिनमें धर्मेंद्र-हेमा मालिनी, दिलीप कुमार-सायरा बानू, आमिर खान-किरण राव और सैफ अली खान-करीना कपूर जैसे कपल्स शामिल हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के ऐसे ही एक कपल की। इस कपल की उम्र में 18 साल का अंतर है। हाल ही में इन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

राहुल देव तो आपके लिए जाना पहचाना चेहरा होगा। देव ने कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया है। राहुल देव हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी और कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं। बॉलीवुड में ये ‘चैंपियन’, ‘अशोका’, ‘चलो इश्क लड़ाएं’ और ‘ढिशूम’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राहुल अपनी ज़िन्दगी के 48 साल पूरे कर चुके हैं। 31 वर्षीय डस्की ब्यूटी मुग्धा गोडसे को भी आप पहचानते ही हैं। मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ से डेब्यू करने वाली मुग्धा ‘ऑल द बेस्ट’, ‘जेल’ और ‘हीरोइन’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। राहुल और मुग्धा लगभग 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में भी साथ पार्टिसिपेट कर चुके हैं। राहुल देव बिग बॉस 10 का भी हिस्सा रहे हैं।

एक न्यूज वेबसाइट ने मुग्धा के बारे में बेहद चौंकाने वाली खुलासा करते हुए बताया है कि मुग्धा फिल्मों में आने से पहले तेल बेंचा करती थीं। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली मुग्धा गोडसे ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो कॉलेज लाइफ के दिनों में एक्स्ट्रा पॉकेट मनी के लिए तेल बेचती थीं। मुग्धा के मुताबिक, उनको इस काम के लिए हर दिन 100 रुपए मिलते थे। मुग्धा गोडसे भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं। मुग्धा गोडसे भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं। मुग्धा ने अपने मॉडलिंग करियर में कई सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। आपको बता दें मुग्धा ने साल 2002 में मिस ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल हंट का खिताब जितने के बाद सफलता की नई ऊंचाइयाँ छूती चली गईं। मुग्धा मिस इंडिया 2004 की सेमी फाइनलिस्ट भी रह चुकीं हैं। गरीब परिवार से होने के कारण मुग्धा ने छोटी उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था। बॉलीवुड में कोई खास जान पहचान न होने के कारण मुग्धा को काफी स्ट्रगल के बाद काम मिला था। बता दें बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मुग्धा हिंदी एल्बम ‘चुप चुप खड़े हो’, ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में काम कर चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्म फैशन से मुग्धा ने डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए मुग्धा को फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी किया गया था। बचपन में मुश्किल से अपना गुजारा करने वाली मुग्धा गोड़से आज 100 करोड़ की मालकिन हैं।

Leave Your Comment
Related News