ख़बर जहां, नज़र वहां

नीट पीजी 2021 काउंसलिंग मामला, हड़ताल पर दिल्ली में रेसिडेंट डॉक्टर

जानकारी के मुताबिक फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन, FAIMA और IMA JDN ने नीट पीजी 2021 की काउंसलिंग में हो रही देरी के खिलाफ देशभर में डॉक्टरों से हड़ताल की अपील की थी. इसमें देशभर के रेसिडेंट डॉक्टर जुड़ रहे हैं.
नीट पीजी 2021 काउंसलिंग मामला, हड़ताल पर दिल्ली में रेसिडेंट डॉक्टर

नई दिल्लीः नीट पीजी 2021 काउंसलिंग आयोजित करने में बार-बार हो रही देरी के खिलाफ देशभर के रेसिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर हैं. जिसको लेकर अब लोकनायक हॉस्पिटल सफदरजंग समेत दिल्ली के करीब 7 बड़े अस्पतालों के रेसिडेंट डॉक्टर्स ने भी फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के इस हड़ताल में शामिल होने का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन, FAIMA और IMA JDN ने नीट पीजी 2021 की काउंसलिंग में हो रही देरी के खिलाफ देशभर में डॉक्टरों से हड़ताल की अपील की थी. इसमें देशभर के रेसिडेंट डॉक्टर जुड़ रहे हैं. आपको बता दें कि LNJP के रेसिडेंट डॉक्टर्स शुक्रवार से ओपीडी सेवाओं का बायकॉट करेंगे.

इसके अलावा सफदरजंग, लेडी हार्डिंग, बाबा अंबेडकर, डीडीयू हॉस्पिटल, मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के रेसिडेंट डॉक्टरों ने भी ओपीडी सेवाओं का बायकॉट करने का ऐलान किया. उधर, दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों ने भी सभी रेगुलर सर्विसों, ओपीडी, ईपीडी और इलेक्टिव ओटीएस से खुद को दूर करने का ऐलान किया है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News