ख़बर जहां, नज़र वहां

मुजफ्फरपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने स्टेशन क्षेत्र के रसुलपुर इलाके में छापे मारी कर अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
मुजफ्फरपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 4 शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: स्पेशल पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने स्टेशन क्षेत्र के रसुलपुर इलाके में छापे मारी कर अवैध रूप से शराब का धंधा करने वाले चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 50 लाख रुपए कैस, हथियार, और भारी मात्रा में शराब जब्त की है.

आपको बता दें कि पुलिस की टीम ने रसुलपुर में आरोप कमलेश ठाकुर के घर छापेमारी की. इस दौरान वहां मौजूद एक युवती नोटों से भरे बैग को लेकर भागने लगी. पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया तो वह बैट फेंककर भाग गई. जिसके बाद पुलिस ने बैग को खोला तो उसमें 2 हजार और 500 के नोटों के बंडल मिले. इसी के साथ पुलिस ने एक और आरोपी विरेंद्र ठाकुर के घर पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम को उसके घर से भारी मात्रा में शराब और हथियार बरामद हुए. पुलिस ने विरेंद्र और उसके बेटे राहुल को गिरफ्तर कर लिया. इसके अलावा ठिकाने से अन्य दो आरोपित सरैया पोखरैरा के अभ्यानंद शर्मा उर्फ टिंकू शर्मा व सरैया दुबियाही के आलोक रंजन उर्फ भोला को पकड़ा गया.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार अभयानंद एक निजी स्कूल भी चलाता है. स्कूल की आड़ में वह शराब का धंधा भी करता है. इसमें सकरा इलाके का भी एक बड़ा शराब माफिया शामिल है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के अंतरराज्यीय शराब धंधेबाजों से भी संपर्क होने के बाद सामने आई है. इसको लेकर छानबीन की जा रही है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News