ख़बर जहां, नज़र वहां

मुठभेड़ : एक बदमाश फरार ,तो दुसरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

muthabhed : ek badamaash pharaar ,to dusara pulis ne kiya giraphtaar
मुठभेड़ : एक बदमाश फरार ,तो दुसरा पुलिस ने किया गिरफ्तार
अमरोहाः यूपी पुलिस इन दिनों बदमाशों की धर-पकड़ कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ करके एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से लूटी गई कार और तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हुआ है।
क्या है। पूरा मामला 
दरअसल दिल्ली के ओखला इलाके से 2 बदमाशों ने कार लुटी थी। जिनको पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस बदमाशों के पीछे लगी थी और बदमाशो का पीछा करते हुए दिल्ली पुलिस अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली इलाके में पहुंच गई। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अमरोहा जनपद की पुलिस से मदद मांगी।
घेराबंदी के दौरान हुई मुठभेड़ 
जहां एसपी के आदेश पर सभी थानों की पुलिस चेकिंग में जुट गई और इसी बीच बदमाश हसनपुर कोतवाली इलाके के करनपुर माफी गांव के जंगल में घुस गए। जहां हसनपुर कोतवाली पुलिस ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर बदमाशों की घेराबंदी करके बदमाशों के साथ मुठभेड़ की।
घायलों को किया हायर सेन्टर रेफर 
इस मुठभेड़ में शातिर बदमाश अब्दुल सलाम के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन इस दौरान दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में पुलिस की टीम का एक सिपाही अरुण कुमार भी घायल हुआ है। वहीं पुलिस ने बदमाश अब्दुल सलीम व सिपाही अरुण कुमार को घायल अवस्था में इलाज के लिए हायर सेन्टर रेफर किया है जहां दोनों का इलाज चल रहा है । 

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News