ख़बर जहां, नज़र वहां

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 11 लाख रुपए

Mulayam Singh Yadav's younger daughter-in-law Aparna Yadav donated 11 lakh rupees for the construction of Ram temple
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 11 लाख रुपए

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपए का दान दिया है. मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपए का दान करते समय अपर्णा यादव ने कहा कि, "मैंने ये स्वेच्छा से किया है. मैं अपने परिवार के लिए जिम्मेदारी नहीं ले सकती. अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं होता है." साथ ही उन्होंने कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपों पर भी बयान दिया है.

अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह के मुख्यमंत्री रहते हुए अयोध्या में हुई गोलीकांड को दुखद बताया. अपर्णा ने मुलायम सिंह यादव द्वारा अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलवाने के आरोपों से जुड़े सवाल पर कहा कि "उन्होंने पहले जो किया और जिन परिस्थितियों में जो कुछ भी हुआ, वो बहुत दुखद था. उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती. जो बीत गया वो आज में बदल नहीं सकता है."

150000 टोलियां कर रही धन संग्रह

आपको बता दें कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए देशभर में 150000 टोलियां धन संग्रह कर रही हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को अवध प्रांत के प्रचारक कौशल और कार्यवाह प्रशांत भाटिया समाजवादी पार्टी के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के आवास पर पहुंचे थे. अपर्णा यादव ने प्रांत प्रचारक कौशल को राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये समर्पित किए.

संग्रह हुए 1000 करोड़ रुपए

हाल ही में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा था कि सही-सही अनुमान लगाना मुश्किल है कि अब तक राम मंदिर निर्माण के लिए कितना धन संग्रह हो चुका है. लेकिन, लगभग 1000 करोड़ रुपए बैंक अकाउंट में आ चुके हैं. हम मंदिर निर्माण पर फोकस कर रहे हैं.

Leave Your Comment
Related News