ख़बर जहां, नज़र वहां

MP: रेमडिसिविर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहा प्लेन रन वे पर फिसला, दोनों पायलट घायल

मध्य प्रदेश सरकार के स्टेट प्लेन की ग्वालियर में क्रैश लैंडिंग हुई. बताया जा रहा है कि ग्वालियर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान प्लेन फिसल गया और ये हादसा हो गया. वहीं इस घटना में 2 पायलट सहित तीन लोग घायल हो गए.
MP: रेमडिसिविर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहा प्लेन रन वे पर फिसला, दोनों पायलट घायल

मध्य प्रदेश सरकार के स्टेट प्लेन की ग्वालियर में क्रैश लैंडिंग हुई. ये प्लेन रेमडिसिविर इंजेक्शन लेकर आ रहा था. बताया जा रहा है कि ग्वालियर हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान प्लेन फिसल गया और ये हादसा हो गया.  वहीं इस घटना में 2 पायलट सहित तीन लोग घायल हो गए.

ग्वालियर एयरपोर्ट पर देर रात हड़कंप मच गया. यहां रेमडिसिविर इंजेक्शन लेकर आया प्लेन रनवे पर फिसल गया. ये प्लेन इंदौर से इंजेक्शन की खेप लेकर आया था. हादसे में 2 पायलट सहित 3 लोग घायल हो गए.

दोनों पायलट और नायब तहसीलदार घा यल
प्लेन को पायलट एसएम अख्तर और शिवशंकर जायसवाल चला रहे थे. दोनो को चोटें आई हैं. प्लेन में इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहे नायब तहसीलदार दिलीप भी सवार थे. इस दुर्घटना में वो भी घायल हो गए. पुलिस प्रशासन ने तीनों घायलों को जयारोग्य अस्पताल भिजवाया. कैप्टन मजीद अख्तर के पैर के अंगूठे में चोट लगी, को-पायलट शिवशंकर के जबड़े में फ्रैक्चर हुआ है और नायब तहसीलदार दिलीप को भी चोट आयी हैं.

प्रशासन ने की पुष्टि

ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है. खबर मिलते ही SDM अनिल बनवरिया भी अस्पताल पहुंच गए. रेमडिसिविर इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहा ये प्लेन मध्यप्रदेश सरकार का है.

Leave Your Comment
Related News