ख़बर जहां, नज़र वहां

मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर का कोरोना से निधन

महिला वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान और महान फर्राटा धावक मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर का कोरोना संक्रमण के चलते मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया.
मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर का कोरोना से निधन

नई दिल्ली: महिला वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान और महान फर्राटा धावक मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल कौर का कोरोना संक्रमण के चलते मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया. वो साल की थीं. उनके निधन पर परिवार की ओर से कहा गया, "हमें ये बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि कोविड के खिलाफ बहादुरी से जंग लड़ते हुए निर्मल मिल्खा सिंह का निधन हो गया है."

आपको बता दें कि पिछले दिनों मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी दोनों के ही कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. 5 जून को जारी हेल्थ अपेडट में कहा गया था कि मिल्खा सिंह की हालत स्थिर है, लेकिन उनकी पत्नी निर्मल मिल्खा सिंह की हालत बिगड़ने की जानकारी दी गई थी. वो करीब तीन हफ्ते पहले कोरोना से संक्रमित हुई थीं.

मिल्खा सिंह की हालत स्थिर

रविवार रात चंडीगढ़ के PGIMER के डायरेक्टर ने जगत राम ने मिल्खा सिंह की सेहत को लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा, "मिल्खा सिंह के ऑक्सीजन सैचुरेशन में सुधार आया है. उनकी हालत स्थिर है." बता दें कि कोरोना संक्रमित मिल्खा सिंह को चंडीगढ़ PGIMER में जून को भर्ती कराया गया था.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News