ख़बर जहां, नज़र वहां

आसमान छूती महंगाई पर लालू यादव का बड़ा बयान, करुआ तेल के बिना कैसे बनेगी तरकारी?

खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमत पर उन्होंेने कहा कि करुआ तेल के बिना लोग तरकारी कैसे बनाएंगे? राजद प्रमुख ने कहा कि डीजल की कीमत में वृद्धि असर अन्य चीजों पर पड़ रहा है. उन्होंजने कहा कि डीजल, पेट्रोल समेत अन्यय सामान की कीमत में आग लगी हुई है.
आसमान छूती महंगाई पर लालू यादव का बड़ा बयान, करुआ तेल के बिना कैसे बनेगी तरकारी?

पटनाः राष्‍ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव ने महंगाई को लेकर एक बार फिर से बयान दिया है. जहां खाद्य पदार्थों और ईंधन की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि पर लालू यादव ने कहा कि हर सामान की कीमत में आग लगी हुई है. घी से महंगा डीजल हो गया है.

वहीं, खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमत पर उन्‍होंने कहा कि करुआ तेल के बिना लोग तरकारी कैसे बनाएंगे? राजद प्रमुख ने कहा कि डीजल की कीमत में वृद्धि असर अन्‍य चीजों पर पड़ रहा है. उन्‍होंने कहा कि डीजल, पेट्रोल समेत अन्‍य सामान की कीमत में आग लगी हुई है. डीजल महंगी होने के कारण ट्रक से ढुलाई में ज्‍यादा खर्च हो रहा है.

आपको बता दें कि बढ़ती महंगाई के चलते आम जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. खासकर ईंधन और खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों ने रसोई घर का बजट बिगाड़ कर रख दिया है. सरसों का तेल खुदरा में प्रति लीटर 200 रुपये से ज्‍यादा हो चुका है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अत्‍यधिक वृद्धि होने से इसका असर सामान की ढुलाई पर भी पड़ रहा है. राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने इसी बढ़ती महंगाई पर हमला बोला है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News