ख़बर जहां, नज़र वहां

जानिए किस बीजेपी नेता के साथ जोड़ा जा रहा नुसरत जहां का नाम, ये किसके साथ हो रही तस्वारें वायरल

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां का नाम एक्टर बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ जोड़ा जा रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि निखिल और नुसरत 6 महीने से साथ नहीं रह रहे हैं. नुसरत ने पति पर बैंक से पैसा निकालने का भी आरोप लगाया.
जानिए किस बीजेपी नेता के साथ जोड़ा जा रहा नुसरत जहां का नाम, ये किसके साथ हो रही तस्वारें वायरल

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और खूबसूरत हीरोईन नुसरत जहां आज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हर ओर उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा हो रही. खबर तब और हैरान करने वाली हो गई जब बंगाली वेबसाइट की एक रिपोर्ट में यह कहा गया कि उनके पति निखिल जैन नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में कोई जानकारी नहीं है. रिपोर्ट में कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि निखिल और नुसरत 6 महीने से साथ नहीं रह रहे हैं. इससे भी एक बड़ी खबर यह है कि नुसरत जहां का नाम एक नए शख्स के साथ जोड़ा जा रहा है. इस शख्स का नाम है यशदास गुप्ता. बीजेपी नेता यश दासगुप्ता कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं.  

बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने लिखा पोस्ट

कई बंगाली वेबसाइटों में खबर आने के बाद हाल ही में बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने अपने फेसबुक पोस्ट में इस रिश्ते के बारे में लिखी थी. उन्होंने लिखा था कि नुसरत की अगर उनके पति से नहीं बन रही है और वो किसी और से प्यार करती हैं तो उन्हें तुरंत तलाक ले लेना चाहिए. इसके अलावा एक रिपोर्ट में यहां तक दावा किया गया कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी रजिस्टर्ड भी नहीं है.

कई फिल्मों और शो में कर चुके हैं काम

यश दासगुप्ता बंगाली सिनेमा का चर्चित नाम हैं। यश अब तक हिंदी शो बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देश मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव में एक्टिंग कर चुके हैं, बॉलीवुड में काम करने के साथ ही उन्होंने बंगाली सिनेमा की ओर भी रुख किया, जहां वो कई शोज में नजर आए, इसके अलावा डांस रियलिटी शो Ritur Mela Jhoom Tara Ra Ra में भी हिस्सा लिया था. खबर तो ये है कि 2020 में जब यश ने SOS कोलकाता नाम की फिल्म की, तो उसी दौरान उनकी नजदीकियां नुसरत से बढ़ गईं.

2021 में थामा बीजेपी का दामन

यश दासगुप्ता बीजेपी में हैं. यश ने 2021 में हुए बंगाल चुनाव के दौरान बीजेपी का दामन थामा और चुनाव लड़े, लेकिन उनको जीत नहीं मिली. दूसरी ओर नुसरत ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का दामन काफी पहले थाम लिया था. इसके बाद वो 2019 के लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरीं और जीत हासिल कर सांसद बनीं. 

नुसरत यश साथ गए थे राजस्थान
एक तरफ निखिल जैन अपनी यात्रा के सोलो फोटोज सोशल मीडिया पर डालते हैं तो दूसरी तरफ नुसरत और यश दासगुप्ता को राजस्थान में साथ देखा गया. राजस्थान ट्रिप के दौरान कुछ मीडिया वालों ने उनसे पूछा कि आपमें और नुसरत में इतनी बनती है, लेकिन दोनों की पार्टियां अलग क्यों हैं. इस पर यश ने कहा कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तरह? अरे नहीं, अक्षय और ट्विंकल की तो शादी हो चुकी है, नुसरत और मेरी नहीं.

शादी पर विवाद को लेकर नुसरत ने किया खुलाया

नुसरत और निखिल की शादी 2019 में तुर्की में हुई थी. जब दोनों के बीच अलग होने की खबरें आई तब नुसरत जहां ने एक बयान जारी कर इस शादी को इनवैलिड करार दिया. उन्होंने कहा कि तुर्की में हुई शादी भारत में मान्य नहीं है. उन्होंने कहा, कथित शादी कानूनी, वैध या मान्य नहीं है क्योंकि यह कानून की नजर में बिल्कुल शादी नहीं थी. दूसरे धर्म में शादी के लिए भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट है जो तुर्की के कानून से कोई वास्ता नहीं रखता. इसलिए यह रिलेशनशिप या लिव-इन रिलेशनशिप के अलावा कुछ भी नहीं था. इसलिए तालाक की बात के कोई मायने नहीं है.

पति पर लगाया आरोप

उन्होंने लिखा, काफी लंबे समय से हम अलग रह रहे हैं. लेकिन मैं इस पर कुछ भी बोलना नहीं चाहती थी क्योंकि मेरा इरादा अपने निजी जीवन को खुद तक सीमित रखने का था. नुसरत ने पति पर बैंक से पैसा निकालने का भी आरोप लगाया. 

Leave Your Comment
Related News