ख़बर जहां, नज़र वहां

केजरीवाल पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने, भाषण के दौरान मंच पे हुआ विरोध

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, तब उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा.
केजरीवाल पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने, भाषण के दौरान मंच पे हुआ विरोध

नई दिल्ली: नौ साल की बच्ची की संदिग्ध हालात में हुई मौत का मामला गर्माता जा रहा है. पीड़ित परिवार की ओर से इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है. बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, तब उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा.

दिल्ली कैंट इलाके में रविवार को नौ साल की बच्ची की मौत की खबर सामने आई थी. परिवार वालों का आरोप है कि बच्ची का रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इस केस में हत्या, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है

यहां पर कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल का विरोध किया, हालांकि बाद में मुख्यमंत्री वहां मौजूद मंच पर ज़रूर पहुंच पाए. लेकिन यहां भी वह मंच से गिर गए, बाद में उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने संभाला. इसके बाद अरविंद केजरीवाल गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए.

विरोध के बीच अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को ही पीड़ित परिवार से मुलाकात की. मुलाकात के बाद जब वो मंच पर चढ़े थे, तभी उन्हें वहां भीड़ होने के कारण धक्का लगा और वो वापस चले गए.

दिल्ली सरकार की ओर से अब पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया गया है. साथ ही इस मामले की अब मजिस्ट्रेट जांच करवाई जाएगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकार की ओर से बड़े वकीलों को लगाया जाएगा, ताकि दोषियों को कड़ी सज़ा मिल सके. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े कदम उठाए, हम पूरा सहयोग करेंगे.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News