ख़बर जहां, नज़र वहां

केजरीवाल का केंद्र पर हमला,कहा- देर आए, दुरुस्त आए, लेकिन कैसे होगा इंतजाम

देश की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वैक्‍सीन को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि 21 जून के बाद केंद्र सरकार पूरे देश में वैक्सीन फ्री सप्लाई करेगी.
केजरीवाल का केंद्र पर हमला,कहा- देर आए, दुरुस्त आए, लेकिन कैसे होगा इंतजाम

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वैक्‍सीन को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि 21 जून के बाद केंद्र सरकार पूरे देश में वैक्सीन फ्री सप्लाई करेगी. केंद्र सरकार ने ये फैसला सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद और दबाव में किया है, लेकिन देर आए, दुरुस्त आए. इसके साथ सीएम कहा है कि 21 जून के बाद भी वैक्सीन कहां से आएगी ये बहुत बड़ा सवाल है, वैक्सीन की भारी कमी है.

इसके अलावा मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिरसपुर के नजदीक बनने वाले 52 टन के स्टोरेज ऑक्‍सीजन टैंक का भी निरीक्षण किया. उन्‍होंने कहा कि हमने कोरोना की तीसरी वेव में ऑक्‍सीजन की कमी ने हो, यह सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न स्थानों पर दो टैंक स्थापित किए हैं. इसके अलावा 13.5 टन क्षमता वाले दो ऑक्‍सीजन संयंत्र भी स्थापित किए जाने हैं, तो 19 और ऑक्‍सीजन टैंक लॉन्च किए जाएंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश के नाम संबोधन में कोरोना की दूसरी लहर में कमी आने के बाद भी लोगों से प्रोटोकॉल, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और सफाई का ध्यान रखने का आग्रह करने के साथ ही 21 जून से देश के सभी लोगों के लिए मुफ्त कोरोना टीका देने का ऐलान किया है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News