ख़बर जहां, नज़र वहां

कन्हैया का आरजेडी नेता पर निशाना, कहा- लठैत की भाषा बोलते हैं नेता

कन्हैया कुमार के साथ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी भी बिहार पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार तीनों शनिवार से तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे. आपको बता दें कि एक सम्मान समारोह में कन्हैया कुमार ने कहा कि लोकसभा की 40 सीटों में सिर्फ एक सीट विपक्ष के खाते में गई. वह भी कांगेस ने ही जीती थी.
कन्हैया का आरजेडी नेता पर निशाना, कहा- लठैत की भाषा बोलते हैं नेता

पटनाः कांग्रेस में शामिल होने के बाद शुक्रवार को पहली बार बिहार पहुंचे. जहां कन्हैया कुमार ने राजद के प्रवक्ता मनोज झा पर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़कर कोई एक दल बताओ. जिसने भाजपा को गले न लगाया हो उन्होंने मनोज झा का नाम लिए बिना कहा कि एक पढ़े-लिखे प्रवक्ता लठैत की भाषा बोल रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक कन्हैया कुमार के साथ हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी भी बिहार पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार तीनों शनिवार से तारापुर और कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार करेंगे. आपको बता दें कि एक सम्मान समारोह में कन्हैया कुमार ने कहा कि लोकसभा की 40 सीटों में सिर्फ एक सीट विपक्ष के खाते में गई. वह भी कांगेस ने ही जीती थी.

वहीं, उन्होंने बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यहां के लोग पढ़ाई रोजगार और इजाल के लिए बाहर जाते हैं. बदले में उन्हें गोली व गाली मिल रही है. जनता जानना चाहती है कि कांग्रेस के सत्ता से हटने के बाद यहां क्या हुआ है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News