ख़बर जहां, नज़र वहां

काले धन को लेकर राहुल का मोदी पर वार , कहा विदेश से लाए कितना धन

kaale dhan ko lekar raahul ka modee par vaar , kaha videsh se lae kitana dhan
काले धन को लेकर राहुल का मोदी पर वार , कहा विदेश से लाए कितना धन
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने काले धन के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा है कि स्विटजरलैंड से लौटे पीएम क्या विमान में कुछ कालाधन लाए हैं?’ बता दें कि कल ही पीएम मोदी स्विटजरलैंड के दावोस से वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में भाग लेकर वापस स्वदेश लौटे हैं.
राहुल ने ट्वीट किया, ‘’ डियर प्रधानमंत्री, स्विटजरलैंड से लौटने पर आपका स्वागत है. कालेधन पर जल्दी से आपको आपके वादे की याद दिला दूं. भारत के युवा सोच रहे थे कि क्या आप अपने विमान में कुछ वापस लाए हैं?’’
बता दें कि प्रधानमंत्री बनने से पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने काले धन को बड़े ही जोर शोर से मुद्दा बनाया था. उस दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश के बाहर देश का इतना कालाधन मौजूद है कि अगर वह भारत वापस आ गया तो देश के हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आ जाएंगे.
मोदी ने कहा था, ‘’हम काला धन देश में वापस लाएंगे और हर नागरिक के खाते में 15 लाख रूपए जमा करेंगे.’’ हालांकि बाद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने  कहा था, ‘’ नरेंद्र मोदी के काला धन वापस लाने के बाद हर परिवार के खाते में 15-15 लाख रूपए जमा करने की बात बस एक जुमला है.’’उन्होंने कहा था कि ये चुनावी भाषण में वज़न डालने के लिए बोली गई बात है क्योंकि किसी के अकाउंट में 15 लाख रुपए कभी नहीं जाते, ये बात जनता को भी मालूम है.
Leave Your Comment
Most Viewed
Related News