ख़बर जहां, नज़र वहां

जस्टिन बीबर ने जीता आर्टिस्ट ऑफ द ईयर, बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवार्ड,देखे विनर्स की लिस्ट

फेमस सिंगर जस्टिन बीबर एमटीवी म्यूजिक वीडियो अवार्ड्स में इस बार आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता और फिर फैन्स को एक धमाकेदार परफॉर्मेंस का तोहफा दिया. इसके अलावा जस्टिन बीबर ने बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवार्ड भी कब्जाया.
जस्टिन बीबर ने जीता आर्टिस्ट ऑफ द ईयर, बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवार्ड,देखे विनर्स की लिस्ट

नई दिल्ली: फेमस सिंगर जस्टिन बीबर एमटीवी म्यूजिक वीडियो अवार्ड्स में इस बार आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता और फिर फैन्स को एक धमाकेदार परफॉर्मेंस का तोहफा दिया. इसके अलावा जस्टिन बीबर ने बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवार्ड भी कब्जाया. बता दें कि जस्टिन को अपने गाने गिव ऑन फॉर पीच के लिए ये खिताब मिला है.


6 साल में पहली बार जस्टिन ने किया परफॉर्म


जानकारी के मुताबिक पिछले 6 सालों में ये जस्टिन की पहली परफॉर्मेंस थी. इसके अलावा जस्टिन बीबर अभी भी कई खिताबों की दावेदारी की दौड़ में शामिल है. जस्टिन बीबर वीडियो ऑफ  द ईयर फॉर पॉप स्टार के खिताब के लिए भी रेस में हैं. अपने बेंचमार्क आउटफिट स्पोर्टी बैगी क्लोथ्स और हुडी में अवार्ड शो में पहुंचे जस्टिन बीबर ने इस सम्मान के लिए आभार जताया साथ ही अपनी पत्नी हैली को भी सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया किया.

मुश्किल वक्त में संगीत सुकून देता है


आपको बता दें कि शो के दौरान अपनी अवार्ड स्पीच में जस्टिन बीबर ने कहा कि जैसे कि हम जानते हैं दुनिया में इस वक्त काफी कुछ चल रहा है. हम कोविड संकट के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. इस दौर में संगीत एक ऐसा माध्यम है जो लोगों को एकसाथ जोड़ता है और सुकून देता है.


इन सितारों ने भी जीते अवॉर्ड्स

वहीं अवार्ड्स की बात करें तो लीना ने इस बार वीडियो ऑफ द ईयर के खिताब पर कब्जा जमाया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये कोई साधारण बात नहीं है. इसके अलावा बीटीएस ने ग्रुप ऑफ द ईयर का अवार्ड अपने नाम किया है. साथ ही ओलिविया रोड्रिगो ने न्यू ऑर्टिस्ट एंड सॉन्ग ऑफ द ईयर का खिताब जीता है. ट्रेविस स्कॉट ने बेस्ट हिपहॉप फॉर फ्रेंचाइजी का खिताब अपने नाम किया है. इसके अलावा फू फाइटर्स ने ग्लोबल आइकन अवार्ड को अपने नाम किया है. इस दौरान इस ग्रुप की शानदार परफॉर्मेंस भी दर्शकों को देखने को मिली.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News