ख़बर जहां, नज़र वहां

प्रतापगढ़ में पत्रकार की मौत, प्रियंका का योगी सरकार पर हमला,कहा- खतरा बताने के बाद भी सोई रही सरकार

मेदनीगंज के एक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालत में मौत के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है.
प्रतापगढ़ में पत्रकार की मौत, प्रियंका का योगी सरकार पर हमला,कहा- खतरा बताने के बाद भी सोई रही सरकार

प्रतापगढ़: मेदनीगंज के एक पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध हालत में मौत के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया कि पत्रकार के अपनी जान को खतरा बताने के बाद भी सरकार सोई रही. प्रियंका गांधी का कहना है कि शराब माफिया अलीगढ़ से प्रतापगढ़ तक मौत का तांडव कर रहे हैं और योगी सरकार ने चुप्पी साध रखी है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर सवाल किया कि क्या पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव के परिवार के आंसुओं का कोई जवाब यूपी सरकार के पास है. उन्होंने कहा कि पत्रकार सच्चाई उजागर करें. खतरे को लेकर पहले आगाह करें…सरकार सोई हुई है. क्या जंगलराज को पालने-पोषने वाली यूपी सरकार के पास सुलभ श्रीवास्तव के परिवार के आंसुओं का कोई जवाब है.

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत

बतादें कि पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की रविवार रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई. घटना के समय वह एक कवरेज करके अपनी बाइक से वापस लालगंज लौट रहे थे. उनके सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं. एक दिन पहले ही उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस अधिकारियों को एक चिट्ठी लिखी थी. और अगले ही दिन उनकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News