ख़बर जहां, नज़र वहां

ब्राइटलैंड स्कूल में इंटर की छात्रा ने मारी चाकू, हालत गम्भीर

Inter School student at Brittland School, dead knife, critical condition
ब्राइटलैंड स्कूल में इंटर की छात्रा ने मारी चाकू, हालत गम्भीर
लखनऊ -  अलीगंज के त्रिवेणी नगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में इंटर की छात्रा ने कक्षा एक के छात्र को चाकू मार कर घायल कर दिया जिसके बाद बच्चे को स्कूल की प्रिंसिपल ने अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रिसिपंल रीना मानस ने बताया कि घटना १6 जनवरी की सुबह की है। एसेम्बली खत्म होने के बाद क्लास वन ए में पढ़ने वाले बच्चे रीतिक उन्हें लहुलुहान मिला। उन्हें कुछ बात समझ में नहीं आई कि यह कैसे हुआ वह तुरंत बच्चे रीतिक को लेकर देवकी नर्सिंग होम गई लेकिन नर्सिंग होम में कोई सीनियर डाक्टर न होने के कारण वह बच्चे को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंची। उन्होनें बताया कि वह घटना की सूचना देने अलीगंज थाने गई थी लेकिन जब उन्हें पता चला कि एसओ अवकाश पर है तो उन्होंने घटना की सूचना एसपी टीजी के आफिस में दे दी। 
उन्होंने बताया कि रीतिक के पेट और सीने पर किसी धारधार हथियार से वार करने के निशान है। रीतिक ने ट्रामा में होश में आने के बाद बताया कि मंगलवार को एसेम्बली खत्म होने के बाद उसको एक दीदी जिसके बाल कटे हुए थे वो दूसरी मंजिल पर बने बाथरुम में ले गई और पहले उसे जमकर मारा पीटा और फिर उस पर किसी नुकीली चीज से वार किया। प्रिसिंपल रीना मानस ने बताया कि रीतिक के पेट और छाती पर कटे के निशान है और वह अब ठीक है। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में रेहान कालेज में हुई घटना को देखते हुए हमने कुछ भी न छुपाकर पुलिस और एसपी टीजी आफिस को सबकुछ बता दिया है। उन्होंने कहा कि रीतिक ने बताया है कि वो उस लड़की को पहचान लेगा जिसने उस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि वो भी अपने स्तर से उस लड़की का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 
रीना मानस ने बताया कि आज सुबह पुलिस चौकी से चौकी इंचार्ज आए थे और उन्होंने दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरुम को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि स्कूल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे कामकर रहे है लेकिन बाथरुम के पास कोई कैमरा नहीं लगा था जिसकी वजह से अभी तक उस लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। 
एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि उन्हें छात्र को चाकू मारने की कोई जानकारी नहीं। अलीगंज पुलिस का कहना है कि छात्र के चाकू एक सीनियर छात्रा ने मारा है, अभी आरोपित छात्रा का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। स्कूल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। छात्र के परिवार से कुछ लोग अलीगंज थाने तहरीर देने पहुंचे हैं।

Leave Your Comment
Related News