ख़बर जहां, नज़र वहां

इटालियान ओपन फाइनल में पहुंची इगा स्विएटेक, कैरोलिना प्लिस्कोवा से होगा सामना

पोलैंड की युवा टेनिस खिलाड़ी इगा स्विएटेक ने इटालियान ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. स्विएटेक ने सेमीफाइनल मुकाबले में अमेरिका की 35वें नंबर की खिलाड़ी कोको गॉफ को 1 घंटे 46 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 6- 3 से हराकर फाइनल में जगह बनाई.
इटालियान ओपन फाइनल में पहुंची इगा स्विएटेक, कैरोलिना प्लिस्कोवा से होगा सामना

रोमः पोलैंड की युवा टेनिस खिलाड़ी इगा स्विएटेक ने इटालियान ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है. स्विएटेक ने सेमीफाइनल मुकाबले में अमेरिका की 35वें नंबर की खिलाड़ी कोको गॉफ को 1 घंटे 46 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 6- 3 से हराकर फाइनल में जगह बनाई.

जानकारी के अनुसार फाइनल में स्विएटेक का सामना दुनिया की नौवें नम्बर की खिलाड़ी चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा से होगा, जिन्होंने दूसरे सेमीफाइनल मैच में क्रोएशिया की दुनिया की 25वें नंबर की खिलाड़ी पेट्रा मार्टिक को 6-1, 3-6, 6-2 से हराकर लगातार तीसरे साल इटालियन ओपन के फाइनल में प्रवेश किया.

आपको बता दें कि इससे पहले पुरूष एकल वर्ग में दुनिया के तीसरे नंबर के टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने अमेरिका के 47वें नंबर के खिलाड़ी रीली ओपेल्का को 6-4, 6-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया, जहां उनका सामना विश्व के नम्बर-1 खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविक से होगा. जोकोविच ने शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल में इटली के विश्व नंबर-33 लोरेंजो सोनेगो को 6-3, 7-5, 6-2 से हराया.

Leave Your Comment
Related News