ख़बर जहां, नज़र वहां

तापसी, अनुराग के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू के ठिकानों पर जो रेड डाली गई है वो तीन दिनों तक चल सकती है.
तापसी, अनुराग के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के ठिकानों पर बुधवार को इनकम टैक्स की रेड पड़ी. पुणे में देर रात तक आयकर विभाग के अधिकारियों ने तापसी और अनुराग से पूछताछ की. साथ ही मुंबई में तापसी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KRI में भी छानबीन जारी है. आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू के ठिकानों पर जो रेड डाली गई है वो तीन दिनों तक चल सकती है.

इनकम टैक्स की कार्रवाई पर राजनीति

इनकम टैक्स की इस रेड को लेकर सियासी बवाल मच गया है. विपक्षी नेता इसे मोदी सरकार की बदले की कार्रवाई बता रहे हैं. कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने अनुराग और तापसी के खिलाफ इनकम टैक्स की रेड को मोदी सरकार की बदले की भावना की कार्रवाई बताया है.

मोदी सरकार को तापसी अनुराग ने घेरा

आपको बता दें कि कुछ समय पहले CAA से किसान आंदोलन तक तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने ट्वीट के जरिए सरकार पर खुलकर हमला बोला. जब पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किया तो कई बॉलीवुड सितारों ने एकता का संदेश दिया था तो तापसी ने ट्विटर पर उनके खिलाफ जंग छेड़ दी थी. वहीं इस जंग में अनुराग कश्यप भी सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आए.

बदले की कार्रवाई पर सरकार का पक्ष

तापसी और अनुराग ने केन्द्र सरकार को कई मुद्दों पर ट्वीट कर घेरा और अब इनकम टैक्स की छापेमारी पर विपक्षी दल सरकार को घेर रहें है, और बदले की कार्रवाई बता रहें हैं. वहीं, सरकार कह रही है कि रेड्स कानून के मुताबिक हुईं हैं. और ‘फैंटम फिल्म्स’ से जुड़े लोगों पर टैक्स की चोरी के आरोप के तहत कार्रवाई हो रही है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News