ख़बर जहां, नज़र वहां

बिहार में दबंगो के हौसले बुलंद, अररिया में पत्रकार को मारी गोली, तेजश्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा..

गोली चलाने के आरोपी सुमन को भी लोगों ने दबोच लिया. भीड़ ने आरोपी के साथ जमकर मारपीट की है. आपको बका दे कि गोली चलाने वाले शख्स का इलाज भी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल स्थानीय पत्रकार का नाम बलराम विश्वास है, जो अररिया जिले के रानीगंज से रिपोर्टिंग करते हैं.
बिहार में दबंगो के हौसले बुलंद, अररिया में पत्रकार को मारी गोली, तेजश्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा..

पटनाः बिहार के मधुबनी में पत्रकार अविनाश झा की हत्या के बाद एक और पत्रकार को गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक घटना रविवार शाम की है. अररिया के रानीगंज थाना क्षेत्र के गितवास बाजार में रविवार की शाम अपराधी ने एक स्थानीय पत्रकार को गोली मार दी. वहीं, घायल पत्रकार को प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया है.

वहीं, गोली चलाने के आरोपी सुमन को भी लोगों ने दबोच लिया. भीड़ ने आरोपी के साथ जमकर मारपीट की है. आपको बका दे कि गोली चलाने वाले शख्स का इलाज भी सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल स्थानीय पत्रकार का नाम बलराम विश्वास है, जो अररिया जिले के रानीगंज से रिपोर्टिंग करते हैं.

इधर घटना की सूचना पर पहुंचे अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पूर्व के विवाद से जुड़ा मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं आरोपी की पिस्टल भी बरामद कर ली गई है. इस हत्या के मामले को लेकर विपक्षी दल के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार में अगर कोई इस तरह की हत्या को जंगलराज कहेगा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उस पर जुर्माना लगा देंगे. दूसरे तरीके से मैनेज कर लेंगे.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News