ख़बर जहां, नज़र वहां

करीब एक साल से हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की मुलाकात नहीं हुई, जानिए वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह धर्मेंद्र से पिछले एक साल से नहीं मिली हैं. उन्होंने बताया कि उनके लिए इस समय धर्मेंद्र का स्वस्थ्य रहना सबसे महत्वपूर्ण है.
करीब एक साल से हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की मुलाकात नहीं हुई, जानिए वजह

देशभर में कोरोना तेजी से फैल रहा है. महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है तो राज्य सरकार ने सूबे में लॉकडाउन लागू कर दिया है. इसके चलते सभी सितारों ने खुद को घर में बंद कर लिया है. इस लिस्ट में धर्मेंद्र का नाम भी शामिल हैं, लेकिन वह मुंबई से बाहर अपने फार्म हाउस में हैं. जिसकी वजह से करीब एक साल से हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की मुलाकात भी नहीं हुई है. 


धर्मेंद्र का स्वास्थ्य प्राथमिकता

एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया, 'ये धर्मेंद्र की सुरक्षा के लिए बहुत जरूरी है. अभी हमारे लिए उनका स्वास्थ्य ज्यादा मायने रखता है बजाय उनसे मिलने के. अभी हम मानव इतिहास की सबसे बड़ी महामारी का सामना कर रहे हैं वो भी 100 सालों में. अगर हमें समाज को बचाना होगा तो मजबूत, यहां तक कि बड़े से बड़ा त्याग भी देना होगा.' बता दें धर्मेंद्र मुंबई से बाहर अपने फार्म हाउस में हैं जहां से वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

महाराष्ट्र में 15 मई तक बढ़ा लॉकडाउन


महाराष्ट्र में कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. राज्य में कोरोना के 66 हजार 159 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा 771 लोगों की इससे मौत हो गई है. हालांकि सरकार ने इसे ध्यान में रखते हुए सख्त लॉकडाउन की अवधि 15 मई तक बढ़ा दी है. पहले मिनी लॉकडाउन एक मई तक के लिए लागू था. इससे मुंबई में शूटिंग पर भी ब्रेक लग गई है. कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बाहर शिफ्ट हो गई है.

धर्मेंद्र का फैसला हेमा को पसंद

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का ये फैसला फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. क्योंकि मुंबई की स्थिति बेहद खराब भी है. हेमा कई टीवी शोज़ और इंटरव्यू में धर्मेंद्र को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने बताया था कि उन्हें धर्मेंद्र को देखते ही प्यार हो गया था, लेकिन वह पहले से शादीशुदा थे तो उन्होंने भी अपने प्यार का इजहार उनसे नहीं किया.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News