ख़बर जहां, नज़र वहां

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशे के चार सौदागर गिरफ्तार, 515 नशे की गोलियां बरामद

कोतवाली पुलिस ने रविवार को नशे के चार सौदागरों को गिरफ्तार किया है. ये महानगर के युवाओं को नशे की गोलियां सप्लाई करते थे. उनके कब्जे से 515 नशीली गोलियां व धारदार हथियार बरामद हुए है.
गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, नशे के चार सौदागर गिरफ्तार, 515 नशे की गोलियां बरामद

गाजियाबादः कोतवाली पुलिस ने रविवार को नशे के चार सौदागरों को गिरफ्तार किया है. ये महानगर के युवाओं को नशे की गोलियां सप्लाई करते थे. उनके कब्जे से 515 नशीली गोलियां व धारदार हथियार बरामद हुए है.

जानकारी के मुताबिक इन सभी को कोतवाली क्षेत्र स्थित सादिक की पुलिया कैला भट्टा से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम इमरान, जोहर, खलील व राजेंद्र गिरी है. ये सभी गाजियाबाद जनपद के विभिन्न इलाकों में रहते हैं और संगठित रूप से शहर में युवा वर्ग को नशे की गोलियां सप्लाई करने का धंधा करते हैं.

वहीं, चारों आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि हम ज्यादातर अपना धंधा रेलवे स्टेशन के पास करते हैं और वहां आने-जाने वाले नशेड़ी युवाओं को मादक पदार्थ की गोलियां सप्लाई करते हैं.

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि मादक पदार्थ की ये गोलियां पड़ोसी राज्यों से उन्हें दी जाती है. इसके बाद वे इसका वितरण विभिन्न स्थानों पर करते हैं और इस एवज में उन्हें मोटी रकम मिलती है. पुलिस ने इन चारों आरोपितों क खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत चालान कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

Leave Your Comment
Related News