ख़बर जहां, नज़र वहां

नई पार्टी को लेकर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा ऐलान

ट्रंप ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी अमेरिका फर्स्ट की नीति अमेरिका लास्ट में पहुंच गई है.
नई पार्टी को लेकर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का बड़ा ऐलान

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वाइट हाइस छोड़ने के बाद पहली बार जनता के सामने आए और अपनी पार्टी को लेकर बड़ा ऐलान किया. फ्लोरिडा में कन्जर्वेटिव पॉलिटिकल एक्शन कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि वह नई पार्टी नहीं बनाएंगे.

जो बाइडन पर साधा निशाना

ट्रंप ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडन पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी अमेरिका फर्स्ट की नीति अमेरिका लास्ट में पहुंच गई है. इसके साथ ही उन्होंने 2024 में होने वाले अगले राष्ट्रपति चुनाव में एक बार फिर से रिपब्लिकन पार्टी का उम्मीदवार बनने के संकेत दिए. ट्रंप ने कहा कि आज मैं आपके सामने यह घोषणा करने आया हूं कि जिस अतुलनीय यात्रा को हमने 4 साल पहले शुरू किया था, वह अभी खत्म नहीं हुई है. बहुत कुछ किया जाना बाकी है. हम यहां अपने मूवमेंट, अपनी पार्टी और अपने प्यारे देश के भविष्य के बारे में बात करने के लिए इकट्ठा हुए हैं.

अमेरिका फर्स्ट' से 'अमेरिका लास्ट'

ट्रंप ने इसके साथ ही मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आधुनिक इतिहास में किसी भी राष्ट्रपति का पहला कार्यकाल इतना खराब रहा है. बाइडन प्रशासन ने यह साबित किया है कि वे नौकरी विरोधी, परिवार विरोधी, बॉर्डर विरोधी, एनर्जी विरोधी, महिला विरोधी और विज्ञान विरोधी हैं. एक ही महीने में हम 'अमेरिका फर्स्ट' से 'अमेरिका लास्ट' पर पहुंच गए हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News