ख़बर जहां, नज़र वहां

आसनसोल में ट्रक और तेल टैंकर में टक्कर से लगी आग, 3 लोग की मौके पर मौत

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दवा के और तेल के टैंकर के बीच टक्कर होने से आग लग गई. आग पर काबू पाने से पहले ही 3 लोग आग में जिंदा जल गए और घटना स्थल पर उनकी मौत हो गई.
आसनसोल में ट्रक और तेल टैंकर में टक्कर से लगी आग, 3 लोग की मौके पर मौत

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दवा के और तेल के टैंकर के बीच टक्कर होने से आग लग गई. आग पर काबू पाने से पहले ही 3 लोग आग में जिंदा जल गए और घटना स्थल पर उनकी मौत हो गई. घटना में ट्रक चालक, एक साइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि एक अन्य राहगीर की हालत गंभीर है. मृतकों के नामों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया गया.

बता दें कि आसनसोल उत्तर थानान्तर्गत कल्ला मोड़ पर रविवार की सुबह भयावह सड़क हादसे में दो वाहनों की टक्कर में आग लग गई. इस हादसे मे तीन की मौत हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

साइकिल सवारों को बचाने की कोशिश में लगी टक्कर

पुलिस सूत्रों के अनुसार इंडिया आयल का वाहन आसनसोल से रानीगंज की ओर जा रहा था. वहीं, एक दवा का ट्रक कोलकाता से आसनसोल की ओर आ रहा था. कल्ला मोड़ के पास दो मछली विक्रेता खड़े थे. उन्हें बचाने के प्रयास में ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाये जाने से वह अनियंत्रित होकर विपरीत लेन में जाकर टैंकर से जा टकराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि विस्फोट के साथ वाहनों में आग लग गई. आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गये। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. दमकल को बुलाया गया. 

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News