ख़बर जहां, नज़र वहां

उत्तराखंड में कोरोना महामारी के कारण व्यापारियों का हाल-बेहाल, सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन

लक्सर में व्यापारियों ने मेन बाजार में अपनी दुकानों और प्रतिष्ठानों की चाबी सरकार को सौंपने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया. नगर उद्योग व्यापार मंडल महामंत्री राजेंद्र वर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण काफी समय से व्यापारी प्रतिष्ठान बंद होने के कारण भारी आर्थिक, मानसिक व शारीरिक रूप से पीड़ित हैं.
उत्तराखंड में कोरोना महामारी के कारण व्यापारियों का हाल-बेहाल, सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन

हरिद्वारः लक्सर में व्यापारियों ने मेन बाजार में अपनी दुकानों और प्रतिष्ठानों की चाबी सरकार को सौंपने के लिए जोरदार प्रदर्शन किया. नगर उद्योग व्यापार मंडल महामंत्री राजेंद्र वर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण काफी समय से व्यापारी प्रतिष्ठान बंद होने के कारण भारी आर्थिक, मानसिक व शारीरिक रूप से पीड़ित हैं. लंबे समय से प्रतिष्ठान बंद होने के कारण सामान की एक्सपायरी और कपड़े की दुकान में चूहों की ओर से भी नुकसान किए जाने की आशंका है. ऐसे में व्यापारी रात को भी चैन से नहीं सो नहीं पा रहा है.

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना केस कम होने के बावजूद भी व्यापारियों की पीड़ा को नहीं समझ पा रही है. अपनी हठधर्मिता के चलते व्यापारियों का शोषण कर रही है. गौरतलब है कि उत्तराखंड में कोरोना संकट को देखते हुए सरकार ने कोरोना कर्फ्यू को एक हफ्ते के लिए बढ़ाया है. ये आगामी 8 जून तक प्रभावी रहेगा, लेकिन कर्फ्यू में ढील न दिए जाने पर व्यापारियों में भारी आक्रोश है. व्यापारी कर्फ्यू में छूट देने और समय बढ़ाने की मांग कर रहे हैं. बीते कई दिनों से प्रदेश के कई हिस्सों में व्यापारियों विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News