ख़बर जहां, नज़र वहां

पर्ल वी पुरी को लेकर सेलेब्स पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा के पर्सनल कमेंट पर शुरू हुआ ट्विटर वॉर

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच पर्ल वी पुरी केस को लेकर ट्विटर पर जुबानी जंग हुई. निया शर्मा को इसका अहसास होने के बाद उन्होंने देवोलीना से माफी मांगी. देवोलीना भट्टाचार्जी पर पर्सनल कमेंट पर शुरू हुआ ट्विटर वॉर.
पर्ल वी पुरी को लेकर सेलेब्स पर भड़की देवोलीना भट्टाचार्जी, निया शर्मा के पर्सनल कमेंट पर शुरू हुआ ट्विटर वॉर

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी इन दिनों रेप के आरोप में न्यायिक हिरासत में हैं. उनके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है. उनपर एक नाबालिग लड़की का रेप का आरोप है. टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स पर्ल वी पुरी के साथ अपना समर्थन दिखा रहे हैं. हालांकि कुछ सेलेब्स ने पीड़िता और पीड़िता की पहचान उजागर कर दी है. कई लोग विक्टिम को ट्रोल कर रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भड़क गई. 

देवोलीना ने सेलेब्स पर निकाला गुस्सा

देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर उन सेलेब्स पर अपना गुस्सा निकाला जिन्होंने पीड़िता की पहचान का खुलासा किया. उन्होंने ये भी कहा कि अगर किसी को पर्ल वी पुरी का सपोर्ट करना है तो पुलिस स्टेशन जाओ, कैंडल मार्च निकालो और भूख हड़ताल करो. देवोलीना के इस ट्वीट पर निया शर्मा ने रिप्लाई दिया.

निया के पर्सनल कमेंट पर हुआ ट्विटर वॉर

निया शर्मा ने लिखा,"दीदी को कोई बता दो कि धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते हैं. अब भी महामारी है.. दीदी को वो घटिया डांस रील्स बनाने से पहले अभी डांस की प्रैक्टिस करने की भी जरूरत है." निया के इस पर्सनल कमेंट के बाद दोनों के बीच ट्विटर पर वॉर शुरू हो गया. हालांकि निया ने समझदारी दिखाते हुए देवोलीना से माफी मांग ली है और देवोलीन ने भी उन्हें माफ कर दिया है. 

निया शर्मा ने इंस्टा स्टोरी लगा कर मांगी माफी

निया शर्मा ने अपने माफी वाले इंस्टा स्टोरी में लिखा,"मेरी मां, भाई और रवि ने मुझे बड़े प्यार से समझाया कि मैं सही नहीं थी. वो तीनों मेरे करीबी हैं और गलत नहीं हो सकते, इसलिए देवोलीना मुझे माफ कर दो. हो सकता है कि पर्सनल होने के चक्कर में मैंने लाइन क्रॉस कर दी हो. उम्मीद है कि तुम इस बात को भूल जाओगी."

देवोलीना ने किया माफ

निया शर्मा के माफीनामे पर देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन्हें माफ कर दिया है. उन्होंने लिखा,"कोई बात नहीं निया. मुझे भी माफ कर देना अगर मैंने तुम्हें दुख पहुंचाया हो तो. हालांकि मेरा ऐसा कोई मकसद नहीं था. अपनी मां, भाई और रवि को मेरा प्यार और सम्मान देना. सुरक्षित रहना और अपना और सबका ख्याल रखना." 

Leave Your Comment
Related News