ख़बर जहां, नज़र वहां

TBRL के कार्यक्रम को रक्षामंत्री ने किया संबोधित, कहा- जरूरत पड़ने पर हर चुनौती का सामना करने को तैयार

आपको बता दें कि उन्होंने ये भी कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम कहते थे कि दुनिया में भय की जगह नहीं है. एक शक्ति ही दूसरी शक्ति का सम्मान करती है. राजनाथ सिंह ने ये कहा कि भारत को हम सशक्त बनाना चाहते हैं.
TBRL के कार्यक्रम को रक्षामंत्री ने किया संबोधित, कहा- जरूरत पड़ने पर हर चुनौती का सामना करने को तैयार

नई दिल्लीः रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है. किसी भी विवाद को अपनी तरफ से शुरू करना हमारे मूल्यों के खिलाफ है. रक्षामंत्री ने कहा कि अगर जरूरत होगी तो हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.

आपको बता दें कि उन्होंने ये भी कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ए.पी.जे. अब्दुल कलाम कहते थे कि दुनिया में भय की जगह नहीं है. एक शक्ति ही दूसरी शक्ति का सम्मान करती है. राजनाथ सिंह ने ये कहा कि भारत को हम सशक्त बनाना चाहते हैं. ताकि दुनिया में बड़ी से बड़ी ताकत के सामने आंख झुकाकर नहीं बल्कि आंख में आंख डालकर बात करें.

जानकारी के मुताबिक चंडीगढ में ‘ट्रर्मिनल बैलिस्टिक रिसर्च लेबोरेटरी’ (TBRL) के कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी समय 2 कमरों से शुरू हुई यह लेबोरेट्री (TBRL) आज देश को महत्वपूर्ण रक्षा तकनीक और क्षमताएं प्रदान करने वाले लेबोरेट्री बन चुकी है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News