ख़बर जहां, नज़र वहां

दीपिका पादुकोण ने दिखाया बड़ा दिल, एसिड अटैक सरवाइवर के इलाज के लिये दिए 15 लाख रुपये

आगरा के शीरोज़ हैंग आउट कैफे के जरिए अपनी जिंदगी गुजार रही एसिड अटैक सरवाइवर बाला इन दिनों जिंदगी और मौत से जूझ रहीं है. जानकारी के मुताबिक किडनी में दिक्कत होने की वजह से उनकी हालत गंभीर है, लेकिन आर्थिक तंगी होने की वजह से वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी.
दीपिका पादुकोण ने दिखाया बड़ा दिल, एसिड अटैक सरवाइवर के इलाज के लिये दिए 15 लाख रुपये

 नई दिल्ली: आगरा  के शीरोज़ हैंग आउट कैफे के जरिए अपनी जिंदगी गुजार रही एसिड अटैक सरवाइवर बाला इन दिनों जिंदगी और मौत से जूझ रहीं है. जानकारी के मुताबिक किडनी में दिक्कत होने की वजह से उनकी हालत गंभीर है, लेकिन आर्थिक तंगी होने की वजह से वह अपना इलाज नहीं करा पा रही थी. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आगे आई है.और उन्होंने एसिड अटैक सरवाइवर को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद इलाज कराने के लिए दिए हैं.


पारिवारिक दुश्मनी की वजह से एसिड हमले की शिकार बनीं बाला 
 
आपको बता दें कि फिल्म 'छपाक' में मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ बाला ने इस फिल्म में काम किया था, तभी से दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सरवाइवर बाला से एक भावनात्मक लगाव हो गया था, और जब दीपिका पादुकोण को इसकी जानकारी हुई कि, बाला इस समय किडनी की समस्या से परेशान हैं, और अस्पताल में भर्ती हैं, और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है, तो उन्होंने बड़ा दिल दिखाते हुए पहले 10 लाख और फिर 5 लाख रुपए उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि, बाला को इलाज के लिए 16 लाख रुपए की जरूरत है.  ऐसे में इलाज की ज्यादातर रकम दीपिका पादुकोण ने दे दी है. 


लोगों से मदद की गुहार


जानकारी के मुताबिक सर्वाइवर की मदद के लिए आगरा का शीरोज़ हैंग आउट कैफे भी क्राउडफंडिंग कर रहा है, और कई सारे लोगों ने बाला को आर्थिक मदद देकर उनके इलाज में मदद की है. करीब 9 साल पहले बाला और उनके परिजनों पर रंजिश के चलते तेजाब से हमला कर दिया था और इस घटना को हमलावरों ने घर में घुसकर अंजाम दिया था. हमले में दादा की मौत हो गई थी और बाला का शरीर का काफी हिस्सा तेजाब से झुलस गया था.
 

दीपिका का जताया आभार 


आपको बता दें कि आगरा में काम करने वाली उनकी साथी एसिड अटैक सरवाइवर लोगों से गुहार लगा रही हैं कि, बाला के उपचार के लिए लोग अपना बड़ा दिल करते हुए आर्थिक मदद करें, साथ ही उन्होंने दीपिका पादुकोण का भी दिल से धन्यवाद किया है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News