ख़बर जहां, नज़र वहां

अपराधियों के हौसले बुलंद, डीलर पर हमला कर की लूट

जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर पर डीलर मुद्रिका सिंह के घर गॉडधोवा निवासी राम बालक यादव ने सोमवार को प्राणघातक हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दो भर सोने की चेन व 12000 रुपये नगद लूट लिया.
अपराधियों के हौसले बुलंद, डीलर पर हमला कर की लूट

नवादा जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहर पर डीलर मुद्रिका सिंह के घर गॉडधोवा निवासी राम बालक यादव ने सोमवार को प्राणघातक हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दो भर सोने की चेन व 12000 रुपये नगद लूट लिया. पास रखी मशीन को भी तोड़ डाला.

घायल डीलर मुद्रिका सिंह ने बताया कि गत पांच महीनों से गोड़धौवा निवासी राम बालक यादव 50 किलो हरेक महीने बिना कार्ड के दबंगता पूर्वक गेहूं ले जा रहा था. आज नहीं देने पर रामबालक यादव ने मारपीट कर घायल कर दो भर सोने का चेन 12 हजार नगद लूट लिया. केस करने पर जान से मारने की भी धमकी दी है. जानकारी मिलते ही नवादा के दर्जनों डिलर संघ के अध्यक्ष यदुनंदन यादव ,मुखिया प्रतिनिधि इंद्रदेव सिंह ,अनिल सिंह पहुंचकर घटना पर विरोध जताया. थाना प्रभारी को फोन कर घटना की सूचना दी.

घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना प्रभारी एलबी पासवान ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली।उन्होंने बताया कि जो भी दोषी हैं उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घायल डीलर को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. डीलर संघ के अध्यक्ष यदुनंदन यादव ने चेतावनी दी है कि अगर शीघ्र अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन शुरू कर दिया जाएगा.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News