ख़बर जहां, नज़र वहां

किसान प्रदर्शनकारियों का करेंगे कोरोना वैक्सीनेशन, बोले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

गृह मंत्री विज ने कहा, 'जो भी व्यक्ति हरियाणा में है उसकी चिंता करना मेरा कर्तव्य है. यहां बहुत बड़ी संख्या में किसान मौजूद हैं. हमने फैसला लिया है कि हम इन किसानों का भी कोरोना वैक्सीनेशन करेंगे'.
किसान प्रदर्शनकारियों का करेंगे कोरोना वैक्सीनेशन, बोले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणाः हरियाणा में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं. नए मामलों के रोजाना चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. राज्य में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज  ने कहा कि राज्य में मौजूद सभी किसानों का कोरोना टेस्ट और कोरोना वैक्सीनेशन किया जाएगा.

गृह मंत्री विज ने कहा, जो भी व्यक्ति हरियाणा में है उसकी चिंता करना मेरा कर्तव्य है. यहां बहुत बड़ी संख्या में किसान मौजूद हैं. हमने फैसला लिया है कि हम इन किसानों का भी कोरोना वैक्सीनेशन करेंगे. इसके अलावा विज ने कहा कि किसानों का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा.

हरियाणा में फिलहाल लॉकडाउन नहीं

हरियाणा में लॉकडाउन लगने की अटकलों पर गृह मंत्री ने कहा कि हरियाणा में लॉकडाउन फिलहाल नहीं लगेगा. कोरोना से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए गठित स्टेट लेवल मॉनिटरिंग कमेटी की बैठक के बाद अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में लॉकडाउन लगाने का अभी कोई विचार नहीं है. विज ने कहा कि हमारे पास न तो दवाइयों की कमी है और न ही ऑक्सीजन की कमी है.

इस बीच, हरियाणा में आज कोरोना संक्रमण के 6 हजार 842 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. राज्य में आज  33 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मामले 3 लाख 63 हजार 813 हो गए हैं. वहीं, मौत का आंकड़ा 3 हजार 448 हो गया है.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News