ख़बर जहां, नज़र वहां

व्यापारियों को सीएम रावत का आश्वासन, शाम पांच बजे तक खुलेंगी दुकानें

भले ही कोरोना काल के कारण उत्तराखंड शासन ने वाणिज्य प्रतिष्ठानों के खुलने का कम समय निर्धारित किया लेकिन अब व्यापारियों की नाराजगी को देखते हुए इसे बढ़ाया जाएगा.
व्यापारियों को सीएम रावत का आश्वासन, शाम पांच बजे तक खुलेंगी दुकानें

देहरादूनः भले ही कोरोना काल के कारण उत्तराखंड शासन ने वाणिज्य प्रतिष्ठानों के खुलने का कम समय निर्धारित किया लेकिन अब व्यापारियों की नाराजगी को देखते हुए इसे बढ़ाया जाएगा. संभावना व्यक्त की जा रही है कि बाजार प्रतिदिन शाम पांच बजे तक खुलेंगे तथा व्यापारियों को कोरोना नियमों का अनुपालन करना होगा.

वही., इस संदर्भ में दून उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष विपिन नागलिया तथा अन्य व्यापारी संगठनों का एक प्रतिनिधिमंडल ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से मिला. जोशी से व्यापारियों ने अपनी समस्याओं की चर्चा की. कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने व्यापारियों की चर्चा मुख्यमंत्री से कराई.

जानकारी के अनुसार दून उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ नेता विपिन नागलिया का कहना है कि मुख्यमंत्री ने प्रतिष्ठानों के खुलवाने का आश्वासन दिया कि अब सारा बाजार शाम पांच बजे तक खुलेगा. दून उद्योग व्यापार मंडल, प्रांतीय उद्योग प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री तथा मंत्री गणेश जोशी का आभार प्रदर्शन किया है.

Leave Your Comment
Related News