ख़बर जहां, नज़र वहां

चीफ सेक्रेटरी की पत्नी को मिला धमकी भरा खत, पश्चिम बंगाल पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सोनाली चक्रवर्ती की ओर से इस मामले में कोलकाता पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि खत भेजने वाले की तलाश की जा रही है. खास बात यह है कि अलपन बंदोपाध्याय वर्तमान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार हैं.
चीफ सेक्रेटरी की पत्नी को मिला धमकी भरा खत, पश्चिम बंगाल पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के पूर्व चीफ सेक्रेटरी अलपन बंदोपाध्याय की पत्नी सोनाली चक्रवर्ती को एक धमकी भरा खत मिला है. खत लिखने वाले ने सोनाली को धमकी दी है कि 'मैडम, आपके पति को जान से मार दिया जाएगा. कोई उनकी जान नहीं बचा सकता है.' खत सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

वहीं, सोनाली चक्रवर्ती की ओर से इस मामले में कोलकाता पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि खत भेजने वाले की तलाश की जा रही है. खास बात यह है कि अलपन बंदोपाध्याय वर्तमान में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार हैं.

जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी सोनाली चक्रवर्ती कोलकाता विश्वविद्यालय में वाइस चांसलर हैं. अलपन बंदोपाध्याय 1987 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. अक्सर शांत रहने वाले अलपन चीफ सेक्रेटरी रहने के दौरान रूल बुक के कारण चर्चा में आए थे. 

आपको बता दें कि एक कुशल वक्ता के रूप में अलपन बंदोपाध्याय कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच की मुख्य कड़ी रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान मीटिंग में देर से आने के कारण उन्हें नोटिस भी जारी किया गया था.

Leave Your Comment
Most Viewed
Related News